हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा करेगी पूरे राज्य में संगठन का विस्तार: सहरसा के राजन आनंद बने ‘हम’ के प्रदेश युवा महासचिव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा इसी सप्ताह बिहार में पार्टी संगठन का विस्तार करेगी. बिहार विधान सभा चुनाव को देखते हुए पार्टी की मजबूती के लिए पटना में एक समारोह का आयोजन कर हम नेतृत्व के द्वारा युवाओं को कई महत्वपूर्ण पद दिए जाने की सम्भावना है.
    उधर सहरसा के युवा नेता और फ्रेंड ऑफ आनंद के सक्रिय सदस्य राजन आनंद को हम के बिहार प्रदेश युवा अध्यक्ष संजीव पासवान ने पार्टी के प्रदेश युवा महासचिव के पद पर मनोनीत किया है. अपने मनोनयन पर राजन आनंद कहते हैं कि पार्टी द्वारा जो भी जिम्मेवारी दी जायेगी, उसका निर्वाह मैं ईमानदारी और कर्मठता से करूंगा. उन्होंने इस बात पर भी ख़ुशी जाहिर की है कि युवा के रूप में पार्टी ने उन्हें चुना है, क्योंकि युवा के मतलब पर एक बार फिर भारत के सभी पार्टियों को सोचने की जरूरत है. यदि आप 45-50 साल के नेता को युवा नेता मानते हैं तो ये फिर अधेड़ और बुजुर्ग किसे मानेंगे? युवा नेता में 18-35 तक को रखा जाना चाहिए.
    श्री आनंद ने हम नेता शकुनी चौधरी के बयान के आलोक में यह भी उम्मीद जताई कि एनडीए की सरकार बनते ही साजिस के तहत मंडल कारा सहरसा में बंद उनके नेता पूर्व सांसद आनंद मोहन की ससम्मान रिहाई होगी. (नि.सं.)
हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा करेगी पूरे राज्य में संगठन का विस्तार: सहरसा के राजन आनंद बने ‘हम’ के प्रदेश युवा महासचिव हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा करेगी पूरे राज्य में संगठन का विस्तार: सहरसा के राजन आनंद बने ‘हम’ के प्रदेश युवा महासचिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.