मधेपुरा पुलिस ने गुटखा की 1.5 लाख पुड़िया सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार: हत्यारोपी की गिरफ्तारी समेत अवैध महुआ शराब भी बरामद

प्रतिबंधित गुटखा बेचने और उसका व्यापार करने के जुर्म में मधेपुरा पुलिस ने आज दो लोगों को जेल भेज दिया है. इनके पास से 30 बोड़ा मधु पान मसाला/ ब्रांडेड तम्बाकू पुडिया बरामद किये गए जिनकी संख्यां डेढ़ लाख है.
    मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी कि जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में अवैध रूप से बोलेरो पिक-अप वैन (BR 11 L 5575) से उक्त सामग्री थानाध्यक्ष ने बरामद किये हैं. इसके साथ ही इस धंधे में लिप्त दो लोगों कविन्द्र कुमार यादव तथा महेंद्र सेठिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया.
    उधर जिले में अपराध नियंत्रण के लिए मधेपुरा एसपी द्वारा बनाई गई रणनीति के तहत ग्वालपाड़ा क्षेत्र से अवैध 27 लीटर महुआ शराब के साथ झझरी के कारी सहनी तथा 34 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ आलमनगर थानाक्षेत्र के गनौर से विन्देश्वरी भगत को गिरफ्तार कर लिया.
    इसके अलावे पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हत्या के एक मामले में मधेपुरा थानाक्षेत्र के गोसाई टोला के ब्रह्मदेव यादव तथा मानिकपुर के बेचन यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा पुलिस ने गुटखा की 1.5 लाख पुड़िया सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार: हत्यारोपी की गिरफ्तारी समेत अवैध महुआ शराब भी बरामद मधेपुरा पुलिस ने गुटखा की 1.5 लाख पुड़िया सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार: हत्यारोपी की गिरफ्तारी समेत अवैध महुआ शराब भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.