'नीतीश व केजरीवाल दोनों हैं ठग; अहंकारी और अवसरवादियों का है मिलन': पप्‍पू यादव

पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोनों ठग हैं. इन अहंकारी और अवसरवादियों के मिलन से बिहार का भला होने वाला नहीं है. आज पटना में पत्रकारों चर्चा मे उन्‍होंने कहा कि एक ने जार्ज फर्नांडीज को ठगा और दूसरे ने अन्‍ना हजारे को ठगा.
        श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस के सहयोग से सरकार चला रहे नीतीश कुमार किस मुंह से कांग्रेस को गाली देने वाले केजरीवाल के साथ गले मिल रहे हैं। केजरीवाल ने लालू यादव पर भी कई आरोप लगाए थे और उन्‍हें सजायाफ्ता भी कहा था. लालू यादव कैसे केजरीवाल के साथ राजनीति करने वाले नीतीश का समर्थन कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने पूर्वांचल के छात्रों को छला है. आम आदमी पार्टी बनाने वाले प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को रौंद दिया. जिनके कंधों पर चढ़कर केजरीवाल सत्‍ता तक पहुंचे, उन्‍हीं कंधों पर लात मार दी. नीतीश कुमार ने भी यही काम किया.
         सांसद ने कहा कि राहुल गांधी के आशीर्वाद से नीतीश ने लालू यादव और मुलायम सिंह का इस्‍तेमाल किया. अपने अहंकार की तुष्टि के लिए जार्ज फर्नांडीज को हाशिए पर धकेल दिया. जनता दोनों की सच्‍चाई को समझ चुकी है. उन्‍होंने कहा कि गुजरात के पाटीदार आंदोलन का नीतीश ने समर्थन किया और पाटीदारों को आरक्षण देने की वकालत की, जबकि जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शरद यादव ने आरक्षण का विरोध किया है. नीतीश को यह बताना चाहिए कि वह अपने राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के साथ हैं या पाटीदारों के आंदोलन के साथ हैं. श्री यादव ने कहा कि ओबीसी का आरक्षण आर्थिक आधार पर होना चाहिए। हालांकि दलितों का आरक्षण यथावत रूप से जारी रहना चाहिए. पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक वर्मा और प्रधान महासचिव एजाज अहमद भी मौजूद थे.
(एजेंसी)
'नीतीश व केजरीवाल दोनों हैं ठग; अहंकारी और अवसरवादियों का है मिलन': पप्‍पू यादव 'नीतीश व केजरीवाल दोनों हैं ठग; अहंकारी और अवसरवादियों का है मिलन': पप्‍पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.