छात्रवृत्ति मांगने पर हेडमास्टर ने छात्राओं को धक्का देकर स्कूल से बाहर निकाला

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय स्थित श्री हजारीमल सूरजमल पटवारी उच्च विद्यालय पुरैनी में आज छात्रों ने प्रधानाद्यापक पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है.
     आरोप के मुताबिक छात्राओं ने जब प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार से छात्रवृति की राशि की मांग की तो एचएम दिलीप कुमार ने छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उन सबों को धक्का देकर स्कूल से बाहर निकाल दिया. विरोध में कई लड़कियां शिकायत लेकर प्रखंड कार्यालय पहुँची पर बीडीओ नहीं थे. छात्राओं ने प्रधान लिपिक को लिखित आवेदन दे दिया है और मामले की जांच कर प्रधानाध्यापक को दंडित करने की गुहार लगाईं है. छात्राओं ने इसके अलावे विद्यालय में प्रधानाध्यापक के मनमाने रवैया से पढ़ाई ढंग से नहीं होने की बात भी बताई. विरोध करने पर वे नाम काट देने की धमकी दिया करते हैं.
    आरोप के बावत जब विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार से पूछा गया तो उन्होनें छात्राओं द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताया और कहा कि उन्होंने कहा था कि छात्रवृति एवं नेपकिन की राशि विद्यालय को अभी उपलब्ध नहीं हुई है इसके बाद भी कुछ छात्राएं अड़ी हुई थी.
छात्रवृत्ति मांगने पर हेडमास्टर ने छात्राओं को धक्का देकर स्कूल से बाहर निकाला छात्रवृत्ति मांगने पर हेडमास्टर ने छात्राओं को धक्का देकर स्कूल से बाहर निकाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.