10 वर्ष की बच्ची की पीट-पीट कर हत्या: गलत मंशा में असफल रहने पर ली जान ?

मधेपुरा जिले में एक नृशंस हत्या की खबर मिली है. आलमनगर में एक दस वर्षीय बच्ची की हत्या दरिन्दे ने पीट-पीट कर दी है.
    मिली जानकारी ने अनुसार आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गाँव में बच्ची बकरी चराने गई थी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि बच्ची के साथ गलत संबध बनाने की कोशिश की गई है और जब कुकर्मी असफल रहा तो उसने बच्ची की हत्या कर दी. मृतका के पिता  ने थाना  में दिए आवेदन में कहा है कि लगभग आठ बजे मेरी बेटी रूखसाना (काल्पनिक नाम) बकरी चराने अपने घर से लगभग तीन सौ मीटर उतर एक बगीचें में गई थी जहाँ गाँव के ही महेन्द्र मेहता ने बकरी को खेत में चरने के कारण पकड़ लिया था. जिसके बाद  मेरी बड़ी बेटी घर आकर सारी बात बताई. जब यहाँ से लोग रूखसाना को खोजने गए तो उसे झाडी में मृत पाया गया.
    घटना की सूचना पाकर आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने घटना स्थल का जायजा लेकर शव को अपने कबजे में कर पोस्र्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. बताया गया कि घटना की सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक उदाकिशुनगंज रहमत अली एवं इन्सपेक्टर सुरेश राम ने मामले की छानबीन की है. पुलिस को भी इस बात की आशंका है कि गलत मंशा असफल होने पर बच्ची की हत्या की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है. परन्तु सच का खुलासा जल्द हो जाएगा और हत्यारे गिरफ्त में होंगे. 
(प्रेरणा किरण की रिपोर्ट )
10 वर्ष की बच्ची की पीट-पीट कर हत्या: गलत मंशा में असफल रहने पर ली जान ? 10 वर्ष की बच्ची की पीट-पीट कर हत्या: गलत मंशा में असफल रहने पर ली जान ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.