पिता ने दी शराब न पीने की नसीहत तो शराबी बेटे ने कर दी भाई की हत्या

बदलते दौर में कुछ लोगों का कहना है कि प्यार और शराब अँधा होता है. प्यार के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने से परहेज नहीं करते और यदि कोई अधिक शराब का सेवन करता है तो उस पर भी किसी तरह का भरोसा करना कठिन है. मधेपुरा जिले के बिहारीगंज  थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर गाँव की है जहाँ बड़े भाई ने शराब न पीने की पिता की नसीहत के आक्रोशित होकर छोटे भाई की हत्या कर दी.
         11वर्षीय मृतक मिथिलेश कुमार के पिता रामलाल मुखिया द्वारा थाना में दर्ज कराए फर्द बयान के मुताबिक उसका सबसे छोटा लड़का 11 वर्षीय मिथिलेश कुमार उसके पास सोया था. उसी दौरान उसका शराबी पुत्र रात्रि में मिथिलेश को उठाकर पास के बगीचे में ले जाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.  मृतक के पिता का कहना था कि वह अपने बड़े लड़के को शराब आदि पीने से मना किया करता था जिसके कारण बड़े ने छोटे की हत्या कर दी. लाश को पोस्त्मर्तम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है और मामले की गहन छनबीन की जा रही है ताकि ये पता चल सके कि पिता के आरोप ठीक हैं या फिर घटना का कारण कुछ और है?
(दिव्य प्रकाश की रिपोर्ट)
पिता ने दी शराब न पीने की नसीहत तो शराबी बेटे ने कर दी भाई की हत्या पिता ने दी शराब न पीने की नसीहत तो शराबी बेटे ने कर दी भाई की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.