सफलता: जाली नोट मामले में पकड़ाए गए तीनों अभियुक्तों की पाई गई संलिप्तता

गत गुरूवार को मधेपुरा जिला मुख्यालय के यूको बैंक में जाली नोट के साथ पकड़ाए युवक से पूछताछ के बाद मधेपुरा पुलिस को नकली नोटों के कारोबार के उद्भेदन में बड़ी सफलता मिलती दीख रही है.
      गहन पूछताछ के बाद मधेपुरा पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं और पूरे मामले में उसने अबतक पकड़ाए तीनों संदिग्ध सोनू कुमार उर्फ मुकेश कुमार, अनिल कुमार सिन्हा और जितेन्द्र कुमार सिंह की संलिप्तता पाई है. अभियुक्त सोनू कुमार के पास से पकड़ाए गए एक-एक हजार रूपये के चौदह नकली नोट को भी मधेपुरा पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस को मिले कुल 18 हजार रूपये के नकली नोटों में से दस हजार रूपये उन्होंने सोनू कुमार उर्फ मुकेश कुमार के पास से तथा आठ हजार रूपये के नकली नोट अनिल कुमार सिन्हा के पास से बरामद किये गए.
      तीनों अभियुक्तों को आज मधेपुरा एसपी आशीष भारती ने मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए विस्तार से जानकारी दी. बताया गया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि यूको बैंक में एक व्यक्ति जाली नोट लेकर आया है. निर्देश पर मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, पु.अ.नि. पशुपति सिंह, पु.अ.नि. अशोक कुमार साह और विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने यूको बैंक से सोनू कुमार को पहले गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर अनिल कुमार सिन्हा तथा जितेन्द्र कुमार सिंह की भी गिरफ्तारी हुई.
      अब इनके पास नोट कहाँ से आये और कौन है कोसी में इन नकली नोटों के कारोबार के गिरोह का सरगना, खुलासा बाकी है.
सफलता: जाली नोट मामले में पकड़ाए गए तीनों अभियुक्तों की पाई गई संलिप्तता सफलता: जाली नोट मामले में पकड़ाए गए तीनों अभियुक्तों की पाई गई संलिप्तता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.