मधेपुरा में ‘DELL’ के एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ उद्घाटन

कोसी में कम्प्यूटर और इंटरनेट यूजर्स से सपनों को यदि पंख लग रहे रहे हैं तो उसमे शुरूआती दौर से ही मधेपुरा का भी योगदान कम नहीं है. कम्प्यूटर शिक्षा में जहाँ मधेपुरा ने लाखों छात्रों को योग्य बनाकर देश के कोने-कोने में बेहतर करने में दिशा प्रदान की वहीँ आआज जिला मुख्यालय में कम्प्यूटर की उम्दा कंपनी DELL के शोरूम खुल जाने से यहाँ के छात्रों और अन्य कम्प्यूटर यूजर्स को और भी सुविधा मिलने जा रही है.
      जिला मुख्यालय में पूर्णियां गोला के पास न्यू राज इन्फोटेक की डेल कम्प्यूटर तथा अन्य पेरिफेरल्स के एक्सक्लूसिव शोरूम का उदघाटन मधेपुरा जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी के द्वारा फीता काट कर किया गया. मौके पर मौजूद डेल शोरूम के प्रोपराइटर श्याम कुमार ने बताया कि कम्प्यूटर की नं.1 मानी जाने वाली कंपनी डेल के डेस्कटॉप, लैपटॉप, टेबलेट तथा अन्य पेरिफेरल्स की इलाके में बढती मांग को देखते हुए यहाँ के ग्राहकों को उचित कीमत पर कम्प्यूटर आदि उपलब्ध कराने के उद्येश्य से शोरूम खोला गया है.
      पहले ही दिन शोरूम में बड़ी संख्यां में ग्राहकों की भीड़ देखी गई. मधेपुरा में डेल शोरूम का वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(नि.सं)
मधेपुरा में ‘DELL’ के एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ उद्घाटन मधेपुरा में ‘DELL’ के एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.