कोणार्क डीएसपी सीमेंट की ओर से सेमिनार का आयोजन

|दिव्य प्रकाश|13 जून 2015|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के बसस्टैंड स्थित माँ लक्ष्मी ट्रेडर्स के तत्वाधान में कोणार्क डीएसपी सीमेंट को लेकर एक सेमीनार का आयोजन किया गया, जिसमें बिहारीगंज क्षेत्र के राजमिस्त्री, मजदूर समेत आमजनों ने भी हिस्सा लिया.
      कार्यक्रम में पटना से आए कंपनी के अभियंता मो० खालिद ने ने उक्त सीमेंट की गुणवता, पानी की मात्रा, वाईब्रेटर को इस्तेमाल करने के तरीके, ईंट की जोड़ाई समेत अन्य बातों के सन्दर्भ में विस्तार से जानकारी दी. अभियंता मो० खालिद के मुताबिक इस सीमेंट का उत्पादन वर्ष 1949 से ही किया जा रहा है. भारत के बड़े ब्रांड डालमिया का निर्माण भी उक्त सीमेंट से ही किया गया था. वर्ष 2014 से इस कंपनी ने ढलाई के लिए एक खास प्रकार का सीमेंट बनाना प्रारंभ किया है जो सबसे सस्ता व गुणवत्तापूर्ण है. उन्होंने अधिक सीमेंट डालने पर मकान की गुणवता में कमी आने कि बात भी कही.
      इस मौके पर सेल्स ऑफिसर वंदन कुमार, प्रोप्राइटर गोपाल कुमार जायसवाल, नंदन कुमार, रमण सिंह, प्रकाश कुमार समेत  अन्य उपस्थित थे. इस अवसर पर कंपनी के द्वारा सेमिनार में उपस्थित राज मिस्त्री, मजदूरों तथा ग्राहकों के बीच एयरबैग भी वितरित किया गया.
कोणार्क डीएसपी सीमेंट की ओर से सेमिनार का आयोजन कोणार्क डीएसपी सीमेंट की ओर से सेमिनार का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.