साथ शराब पीकर आपस में उलझे: एक की हो गई हत्या

मधेपुरा में फिर एक बार आपराधी हुए बेखौफ पोखराम गांव के बहियार में 50 वर्षीय एक शख्स की अज्ञात अपराधियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामले की जाँच में जुटी मुरलीगंज पुलिस     
         मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना के बघिनियाँ निवासी रामचंद्र साह शनिवार को अपने पोखराम में लगने बाली हाट में गेहूँ बेचने गए थे. वहीँ बाजार में मछली खरीद कर रामचंद्र ने किसी आदमी के मार्फ़त मछली घर भेजवा दिया और खुद तीन-चार लोगों के साथ बगल के बहियार में बैठकर देशी शराब पीने लगे. इसी दौरान आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, पुलिस को गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी में दीनापट्टी के जमुवाहा टोला का रहने वाले जवाहर ऋषिदेव व एक अन्य आदमी का नाम आ रहा है.
 हत्या से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. जब परिजनों को हत्या की सूचना मिली तो घर में कोहराम मच गया.  बघिनियाँ निवासी रामचन्द्र साह की लावारिश लाश मकई खेत में होने की सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने गहन जाँच के बाद हत्या की गुत्थी सुलझाने में बहुत हद तक सफलता पा ली है.
इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि हत्या के इस इस मामले में पुलिस को काफी हद तक सुराग मिल चुका है और जल्द ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा.
साथ शराब पीकर आपस में उलझे: एक की हो गई हत्या साथ शराब पीकर आपस में उलझे: एक की हो गई हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.