मधेपुरा में ट्रेन से कट कर 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत: शराब के नशे में था युवक

|दिव्य प्रकाश|19 अप्रैल 2015|
मधेपुरा जिले में पूर्व मध्य रेल के बिहारीगंज रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर आज एक 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान देर शाम तक नहीं हो पाई थी, जबकि घटना करीब 4.30 बजे शाम की है जब लोकल ट्रेन बिहारीगंज से बनमनखी की तरफ जा रही थी.
        युवक ट्रेन से इस कदर कटा था कि उसकी लाश को देख पाना भी लोगों के रूह कंपा रहा था. मधेपुरा टाइम्स ने जब वहाँ प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के बारे में पूछा तो कई लोगों ने बताया उस व्यक्ति ने  रेल परिसर में बिक रहे महुआ शराब का सेवन किया था और नशे में झूम रहा था.  ट्रेन ने जैसे ही चलने की सीटी दी, सुनकर युवक ट्रेन पर चढ़ने को दौड़ा. पर नशे की हालत में उसने अपना संतुलन खो दिया और ट्रेन कि चपेट में आ गया.
           घटना के बाद लोगों ने रेल परिसर में अवैध रूप से बेचे जा रहे शराब पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया है और कई लोग रेलवे के वरीय अधिकारियों को परिसर में शराब बिक्री पर प्रतिबन्ध लगाने को लिख रहे हैं. रेल संर्घष समिति के अध्यक्ष प्रो. देव नारायण पासवान देव ने रेल परिसर में अवैध रूप से बिक रहे महुआ शराब पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि आज की मौत भी परिसर में शराब बिकने के कारण ही हुई है.
मधेपुरा में ट्रेन से कट कर 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत: शराब के नशे में था युवक मधेपुरा में ट्रेन से कट कर 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत: शराब के नशे में था युवक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.