‘लड़कियों पर आसानी से न करें भरोसा’: श्वेता राय: ‘लव के सौदा’ के सेट पर एमटी

आमतौर पर प्यार के मामले में लड़कों द्वारा धोखा देने की बात ज्यादा आम मानी जाती है, पर बन रही फिल्म लव के सौदा की नायिका श्वेता राय का कहना है कि आज के बदलते दौर में लड़के भी लड़कियों से अक्सर धोखा पाते हैं और फिर इतना टूट सकते हैं कि यदि खुद को समय से न संभाला तो उनकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है. इसलिए सम्बन्ध बनाते समय एक-दूसरे पर आसानी से भरोसा करना सही नहीं होगा.
      मधेपुरा के शम्भू साधारण के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म लव के सौदा की नायिका श्वेता राय इस फिल्म की कहानी के अंत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहती है कि वास्तविक जीवन और काल्पनिक जीवन में बड़ा अंतर होता है और प्रेम सम्बन्ध तब तक सफल नहीं हो सकता है जब तक कि दोनों सेंटीमेंटल के साथ प्रैक्टिकल न हों. प्रेम संबंधों में शादी के बाद भी हकीकत की दुनियां से वास्ता पड़ने पर आगे की जिंदगी भी असफल हो सकती है.
      मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर प्रखंड के सरोपट्टी में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान जब मधेपुरा टाइम्स की टीम पहुंची तो शूटिंग में एक गाने को फिल्म के नायक श्वेत कमल पर और उसके दोस्तों पर फिल्माया जा रहा था. फिल्म की पूरी टीम मधेपुरा टाइम्स की टीम के आने से उत्साहित थी और अगले शॉट में नायक श्वेत कमल और नायिका श्वेता राय के एक रोमांटिक सीन को फिल्माया गया और फिर हमने सेट पर फिल्म के कलाकारों और निर्देशक से फिल्म के बारे में बातें की. नायक श्वेत कमल अपने रोल को चैलेंजिंग बताते हुए कहते हैं कि उनपर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने भरोसा किया है, ये उनके लिए बड़ी बात है.
      मधेपुरा के निर्देशक शम्भू साधारण आगामी जुलाई में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं. उन्होंने कहानी संक्षेप में बताया जिसमें एक युवक एक कोठे की बाई को दिल दे बैठता है और शादी कर उसे अपने घर ले आता है. पर एशोआराम की ख्वाहिश प्रेमिका से उसे मिलता है धोखा. प्रेमिका जहाँ वापस कोठे लौट जाती है वहीँ प्यार में धोखा खाकर युवक फिल्म के अंत में मौत को गले लगा लेता है.
      सेट पर मौजूद निर्माता-निर्देशक और कलाकारों ने बताया कि फिल्म आम भोजपुरी फिल्म से हटकर पूरी तरह साफ़-सुथरी होगी जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकेगा.
‘लड़कियों पर आसानी से न करें भरोसा’: श्वेता राय: ‘लव के सौदा’ के सेट पर एमटी ‘लड़कियों पर आसानी से न करें भरोसा’: श्वेता राय: ‘लव के सौदा’ के सेट पर एमटी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.