सिंहेश्वर महोत्सव: इंडियन आयडल फेम दीपाली सहाय ने बाँधा शमा तो झूम उठे लोग

सिंहेश्वर महोत्सव के दूसरे दिन लोगों की भारी भीड़ सिंहेश्वर मेला स्थित मवेशी हाट परिसर में उमड़ी. महिलाओं और पुरुषों भी भीड़ इतनी कि पंडाल के बाहर भी लोग खड़े होकर कार्यक्रम का आनंद लेते रहे.
      महोत्सव के दूसरे दिन के कार्यक्रम में जहाँ पहले दिव्य ज्योति जागृति संस्थान तथा अन्य संतों की ओर से आध्यात्मिक प्रवचन, भजन आदि हुए वहीं जब कार्यक्रम के दूसरे दौर में इंडियन आयडल फेम दीपाली सहाय की टीम ने जब अपना उम्दा प्रदर्शन शुरू किया तो फिर दर्शकों की भीड़ अपनी जगहों से हिल न सकी. संगीत पर आधारित भारत के प्रसिद्ध कार्यक्रम इंडियन आयडल में अपने गानों से संगीत प्रेमियों का दिल जीत चुकी पटना की दीपाली सहाय, इंडियन आयडल फेम के दूसरे कलाकार अभिषेक, मनीषा और पार्थो घोष आदि भी दर्शकों को अंत तक बाँधने में सफल रहे. युवा दर्शकों की तालियों से पंडाल गूंजता रहा.
      कार्यक्रम के एंकर राज सहाय भी लोगों को हंसाते और गुदगुदाते रहे. कार्यक्रम में जिला पदाधिकारी गोपाल मीणा, पुलिस अधीक्षक आशीष भारती समेत सभी जिले के सभी बड़े पदाधिकारी और जिले के कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे.
      आज सिंहेश्वर महोत्सव के अंतिम दिन लोग कवि सम्मलेन और मुशायरे का आनंद ले सकेंगे.
 इस वीडियो में देखें कार्यक्रम में दीपाली सहाय के गाने की झलक, यहाँ क्लिक करें.
सिंहेश्वर महोत्सव: इंडियन आयडल फेम दीपाली सहाय ने बाँधा शमा तो झूम उठे लोग सिंहेश्वर महोत्सव: इंडियन आयडल फेम दीपाली सहाय ने बाँधा शमा तो झूम उठे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.