मधेपुरा में बड़ी मात्रा में हथियार के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार करने में अहम सफलता पाई है. दोनों हथियार तस्करों को एक देशी रिवॉल्वर तथा चार देशी पिस्तौल के साथ दबोचा गया है. मधेपुरा पुलिस को इन दोनों तस्करों से पूछताछ से कई अहम सुराग मिले हैं जिससे पुलिस को आने वाले दिनों में अपराध नियंत्रण में महत्वपूर्ण सफलता मिल सकती है.
      हथियार तस्कर मो० कुरबान मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना के मधैली दियारा का रहने वाला है जिसे पुरैनी थानाक्षेत्र के कड़ामा मोड़ के पास से एक देशी रिवॉल्वर तथा एक देशी पिस्तौल के साथ पकड़ा गया. मो० कुरबान से पूछताछ के आधार पर उसी गैंग के दूसरे हथियार तस्कर मो० सैयाद उर्फ नागों जो पुरैनी के नरदह का रहने वाला है, को पुरैनी के भोला बाबू बासा से तीन देशी पिस्तौल के साथ पकड़ा गया.
      मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने बताया कि इन अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है और उनके स्तर से टीम गठित कर हथियार तस्करों के विरूद्ध मोनिटरिंग की जा रही है.
      हथियारों के साथ इन तस्करों की गिरफ्तारी में सफलता अर्जित करने वालों की टीम में एसडीपीओ रहमत अली, मधेपुरा सदर इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, एसआई एकरार अहमद खान, थानाध्यक्ष पुरैनी सुनील कुमार, अरार ओपी के मुकेश कुमार मंडल, सुनील भगत, विशेष टीम के अमर कुमार सिंह, सतीश कुमार सिंह, कमांडो विपिन कुमार तथा अन्य सशस्त्र जिला बल के जवान शामिल थे.
(नि० सं०)
मधेपुरा में बड़ी मात्रा में हथियार के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार मधेपुरा में बड़ी मात्रा में हथियार के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.