दीनाभद्री मेला को लेकर समीक्षात्मक बैठक: ग्रामीणों ने उठाई समस्याएं

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के रतनपट्टी महादलित टोला में 23 से 25 जनवरी तक होने वाले दीनाभद्री मेला को लेकर समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया. बैठक में नगर पार्षद सह जिला योजना समिति सदस्य श्वेत कमल बौआ को ग्रामीणों ने अपने गाँव से संबंधित विभिन्न समस्या से अवगत कराया. ग्रामीणों ने बताया कि जहाँ मुख्य सड़क से गाँव के अन्दर जाने का रास्ता अवरुद्ध है वहीँ गाँव में समुदायिक भवन, सार्वजनिक शौचालय, पक्की सडक, एवं बिजली की समस्या बनी हुई है. लोगों ने 2008 में आये कुसहा त्रासदी में टूटे हुए पुल का भी जिक्र किया.
समस्याओं पर श्वेत कमल बौआ ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगली जिला योजना के बैठक में सारी समस्याओं को रखी जायेगी और रतनपट्टी में व्याप्त सभी समस्याओं को दूर करने का हर संभव प्रयास किया जाऐगा.
बैठक में शिक्षक संघ राज्य प्रतिनिधि विश्वजीत कुमार, राम कुमार रमण, नंदु ऋषिदेव, नागो ऋषिदेव, बुधो ऋषिदेव, राज कुमार ऋषिदेव, जितन ऋषिदेव, छब्बु ऋषिदेव, चन्द्रकिशोर ऋषिदेव, दुखरन ऋषिदेव, सुदिष्ट ऋषिदेव, राजेन ऋषिदेव, अशोक ऋषिदेव, कलानंद ऋषिदेव सहित अन्य लोग उपस्थित थे.
दीनाभद्री मेला को लेकर समीक्षात्मक बैठक: ग्रामीणों ने उठाई समस्याएं दीनाभद्री मेला को लेकर समीक्षात्मक बैठक: ग्रामीणों ने उठाई समस्याएं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.