40 साल की विधवा और 30 साल का प्रेमी: प्रेमिका और उसके बेटे ने ही मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या !

कहते हैं प्यार अंधा होता है और वासना अंधा, लंगड़ा और लूला तीनों. वासना कितनी दूर चल पायेगा कोई नहीं जानता और इसका अंत भी अक्सर हृदयविदारक होता है. और यही हुआ सुपौल जिला के किशनपुर थाना के मधुरा गाँव की 40 वर्षीया एक विधवा और उसके 30 वर्षीय कथित प्रेमी के साथ. वासना में हो गई प्रेमी की हत्या और आशंका है कि हत्या खुद विधवा प्रेमिका और उसके बेटे ने ही कर डाली.
      मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब गाँव के 30 वर्षीय युवक नरेश यादव की लाश गाँव से पास सहरसा उप-शाखा नहर संख्यां 52 के बगल में मिली तो फिर हत्या के कारणों के पीछे का जो सच लोगों को फिलहाल पता चला वो रमेश के अवैध सम्बन्ध का दुष्परिणाम था.
      बताया जाता है कि मधुरा गाँव की विधवा नीलम देवी के साथ नरेश का अवैध सम्बन्ध करीब दस साल पुराना था. माना जाता है कि जब नीलम का बेटा जवान होने लगा तो फिर उसने माँ के अवैध सम्बन्ध का पुरजोर विरोध किया. बेटे का गुस्सा विधवा माँ के प्रेमी पर उबाल खा रहा था और शायद उसने माँ को नरेश को हटाने को तैयार कर लिया और कहते हैं कि बीती रात बेटे ने जब नरेश को घर बुलाया तो नरेश को ये अंदाजा नहीं था कि आज उसकी जिंदगी की आखिरी रात होगी.
      सुपौल के डीएसपी अशोक कुमार का भी ये अंदाजा है कि माँ-बेटे ने मिलकर नरेश की हत्या की होगी. नरेश की हत्या गला दबा कर की गई है और जब पुलिस आज विधवा नीलम देवी के घर घुसना चाही तो नीलम ने उन्हें रोकने की कोशिश की. नीलम में घर से मृतक की टोपी, गमछा और चप्पल मिले हैं.
      बताया जाता है कि नीलम देवी ने करीब पांच साल पहले किशनपुर बाजार में ही एक व्यक्ति की हत्या ईंट से उसका सर कुचल कर कर दिया था और काफी दिन जेल में रही थी.
40 साल की विधवा और 30 साल का प्रेमी: प्रेमिका और उसके बेटे ने ही मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या ! 40 साल की विधवा और 30 साल का प्रेमी: प्रेमिका और उसके बेटे ने ही मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.