सहरसा जेल में बंद बाहुबली पप्पू देव के चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा से कोसी में सियासी घमासान की आशंका

बीते मंगलवार को सुपौल के अनुमंडल न्यायिक दण्डाधिकारी की अदालत में पेशी के लिए पहुंचे बाहुबली पप्पू देव ने पेशी के बाद पत्रकारों से बात की. उन्होंने मधेपुरा टाइम्स से लंबी बात करते कहा कि वे सहरसा से स्वयं व महिषी विधानसभा से उनकी पत्नी 2015 के विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगें. इस सिलसिले में उनकी विभिन्न दलों से बात हो रही है. समय पर इसका खुलासा किया जायेगा. भाजपा समेत महागठबंधन के नेताओं के वे संपर्क में भी वे हैं. जिस दल द्वारा मान सम्मान दिया जायेगा वे उसके साथ जायेंगे.
नेपाल जेल में रह चुके और कोशी के इलाके में कई अपराधों में आरोपी पप्पू देव ने कहा कि फर्जी चिकित्सक व पैथोलॉजी के खिलाफ सांसद पप्पू यादव का अभियान पूरी तरह सही है. श्री यादव से उनके व्यक्तिगत संबंध रहे हैं, जबकि आनंद मोहन से सैद्धांतिक मतभेद की बात स्वीकारते हुए कहा कि श्री मोहन का रास्ता उनसे अलग है. अपने नाम के साथ कुख्यात शब्द जोड़े जाने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वे हमेशा सामंतवाद के खिलाफ लडते रहे हैं और गरीब एवं पिछडों की आवाज बुलंद करते रहे हैं. इसी वजह से उन्हें मुकदमें में फंसा कर प्रताडित किया जाता रहा है. नेपाल में उनकी गिरफ्तारी सामंती ताकतों की साजिश थी, क्योंकि वे नेपाल में चल रहे मधेशी आंदोलन के सर्मथक थे.
सहरसा जेल में बंद बाहुबली पप्पू देव के चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा से कोसी में सियासी घमासान की आशंका सहरसा जेल में बंद बाहुबली पप्पू देव के चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा से कोसी में सियासी घमासान की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.