सड़क सुरक्षा सप्ताह: दुर्घटना से बचने के लिए जरूरी है जागरूकता: एसपी

आज से शुरू होने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह के मौके पर जिला प्रशासन की ओर से जागरूकता रैली निकाली गई. रैली में जिले के विभिन्न विद्यालयों के स्काउट एवं गाईड के बच्चों ने भाग लिया. बच्चो ने सड़क सुरक्षा से संबंधित नारे भी लगाए. रैली को मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह और डीडीसी मिथलेस कुमार ने हरी झंडी दिखाकर विदा किया. रैली मधेपुरा शहर का भ्रमण कर लोगों को जागरूकता का सन्देश दे रहा था. रैली में एसपी, डीडीसी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी भी बच्चों के साथ चल रहे थे.
      जागरूकता रैली को झंडी दिखाते हुए एसपी आनंद कुमार सिंह ने कहा कि यह सप्ताह सड़क सुरक्षा सप्ताह है और हम कोशिश करें कि सड़क दुर्घटना कम से कम हो. हमारे इलाके में जितनी मौतें दुर्घटनाओं से होती है उतनी मौतें हत्याओं से भी नहीं होती है. इन असमय मौतों में कभी-कभी पूरा का पूरा परिवार खत्म हो जाता है या फिर दुर्घटना में किसी की ऐसी हालत हो जाती है वो आगे जीना नहीं चाहता. हमें जागरूक होने की आवश्यकता है ताकि सड़क दुर्घटनाओं से बचा जा सके.
मौके पर डीडीसी मिथलेश कुमार ने कहा कि कहा जाता है कि भारत में सबसे अधिक ट्रैफिक से दुर्घटना होती है. यदि हम इसमें जागरूक रहें तो दुर्घटना से बचा जा सकता है.
सड़क सुरक्षा सप्ताह: दुर्घटना से बचने के लिए जरूरी है जागरूकता: एसपी सड़क सुरक्षा सप्ताह: दुर्घटना से बचने के लिए जरूरी है जागरूकता: एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.