लव के सौदा: मधेपुरा के निर्देशक बना रहे हैं लव स्टोरी पर आधारित भोजपुरी फिल्म

प्यार का सौदा जहाँ एक प्रेमी के लिए पहले घाटा का सौदा होता है और ये प्यार उससे सबकुछ छीन लेता है, वहीं अंत में इस फिल्म ये ये दिखाया जाता है कि प्यार कभी हारता नहीं है और आखिरकार यह फायदे का सौदा तब साबित हो जाता है जब प्रेमी के साथ-साथ प्रेमिका के दिल में भी प्यार प्रस्फुटित हो जाता है.
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के रहने वाले कृष्णा म्यूजिक के संगीत निर्देशक शम्भू साधारण के निर्देशन में बनने वाली भोजपुरी फिल्म लव के सौदा का मुहूर्त सिंहेश्वर के सरोपट्टी गाँव के काली मंदिर में हुआ और फिल्म की शूटिंग अब मधेपुरा के विभिन्न जगहों के साथ ही बिहार के भी कई जगहों पर संपन्न होगा.
      लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म में पटकथा, निर्देशन और संगीत शम्भू साधारण की है, संवाद रौशन सिंह का जबकि फिल्म में नायक की मुख्य भूमिका में बेगुसराय के श्वेत राज सिंह और नायिका कोलकाता की मधु और सहरसा की मृणाल रानी होंगी. फिल्म में अधिकाँश वैसे कलाकारों को लिया गया है जो संघर्ष के दौर में हैं. फिल्म में गायिका के रूप में स्थानीय गायिका रेखा यादव भी हैं.
फिल्म लव के सौदा के निर्देशक निश्चय ही फिल्म और संगीत के क्षेत्र में अनुभवी रहे हैं और हाल में ही उनकी लघु फिल्म कथा सिंहेश्वर धाम की को काफी सराहा जा चुका है. फिल्म में तो कहानी के मुताबिक़ लव का सौदा नायक के लिए अंत में फायदेमंद साबित होता है, पर यह फिल्म कलाकारों के लिए कितना फायदेमंद होता है, ये तो पूरी फिल्म बनने के बाद ही साबित होगा. बहरहाल फिल्म की शूटिंग पर भी हमारी नजर रहेगी और हम आगे फिल्म के कलाकारों से भी आपको मिलवाने की कोशिश करेंगे.
(नि.सं.)
लव के सौदा: मधेपुरा के निर्देशक बना रहे हैं लव स्टोरी पर आधारित भोजपुरी फिल्म लव के सौदा: मधेपुरा के निर्देशक बना रहे हैं लव स्टोरी पर आधारित भोजपुरी फिल्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.