घटिया निर्माण कार्य देख कर नाराज हुए एमएलसी विजय वर्मा: कहा, सुधारें नहीं तो खिलाफ लिख दूंगा

जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेजिएट स्कूल में 1974 के छात्र आंदोलन के शहीद सदानंद यादव के नाम पर बन रहे शहीद सदानंद पुस्तकालय एवं वाचनालय के भवन निर्माण की जांच करने पहुंचे वधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने मौके पर घटिया ईंट और बालू के प्रयोग को देखकर नाराजगी व्यक्त की.
      उन्होंने 23 लाख 75 हजार प्राक्कलन वाले इस कार्य को तुरंत रोकने और बेहतर ढंग से इसे बनाने की चेतावनी दी. श्री वर्मा ने निर्माण करा रहे वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि उन्हें उनके खिलाफ लिखने को मजबूर न करें. श्री वर्मा ने यहाँ तक कहा कि वे लिखने में भले ही कंजूस हैं, पर यदि लिख दिया तो फिर वे उसपर डटे रहने वाले आदमी हैं.
      उधर यह पूछे जाने पर कि आपके सामने में ऐसा घटिया काम हो रहा था तो आपने प्राक्कलन क्यों नहीं देखा, पर स्कूल के प्रधानाध्यापक ने कहा कि इंजीनयर ने उनसे कहा कि प्राक्कलन दिखाने का कोई नियम नहीं है.
घटिया निर्माण कार्य देख कर नाराज हुए एमएलसी विजय वर्मा: कहा, सुधारें नहीं तो खिलाफ लिख दूंगा घटिया निर्माण कार्य देख कर नाराज हुए एमएलसी विजय वर्मा: कहा, सुधारें नहीं तो खिलाफ लिख दूंगा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.