मधेपुरा में फायनेंस कंपनी के एजेंट को मारी गोली: लूट लिए एक लाख रूपये

कटिहार जिले के गेराबाडी थाना के बहरखा के रहने वाले राजीव रंजन भारती (उम्र 32) ने शायद ये कभी नहीं सोचा होगा कि अपनी जिस दिन वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहा है कि वह उसकी जिंदगी का आख़िरी दिन होगा.
       राजीव मधेपुरा में जयपालपट्टी चौक के पास स्थित एस.के.एस. माइक्रो फायनांस कंपनी का कलेक्शन एजेंट था और आज उसकी पत्नी और एक साल का बच्चा भी मधेपुरा राजीव के साथ ही आज से रहने के लिए आने वाले थे. राजीव आज दिन में कंपनी के लिए मधेपुरा प्रखंड के बालम गढिया गाँव से कलेक्शन कर वापस लौट रहे थे. पिठाही ढाला के पास शाम में करीब 4.30 बजे मोटरसायकिल सवार अपराधियों ने गोली मारकर राजीव से एक लाख रूपये लूट लिए. राजीव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पत्नी को मधेपुरा पहुँचने से कुछ पहले ही राजीव को गोली लगने की खबर मिली और जब वह अस्पताल पहुंची तो राजीव इस दुनियां में नहीं था. जानकारी मिली कि राजीव की शादी करीब दो साल पूर्व हुई थी और उसे एक साल का बच्चा भी था.
              घटनास्थल के आसपास के लोगों ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि अपराधी तीन की संख्यां में थे तथा वे आग्नेयास्त्र से लैश थे. पहले अपराधियों ने लूट के इरादे से राजीव को रोकना चाहा, पर कहते हैं कि राजीव ने अपनी मोटरसायकिल तेज कर दी. इसे देखकर एक अपराधी ने राजीव पर गोली चला दी, जो राजीव के दाएँ सीने में लगा और राजीव गिर गए. अपराधियों ने रूपये से भरे बैग को उठा लिया और भाग गए. बताया जाता है कि एस.के.एस. माइक्रो फायनांस कंपनी के ही एक अन्य एजेंट से हाल में ही अपराधियों ने 50 हजार रूपये छीन लिए थे.

लाश को देखकर भी मानवता नहीं जगी: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ इस घटना का एक शर्मनाक पहलू यह रहा कि वहीँ के एक व्यक्ति ने मृत राजीव के पर्स में मौजूद 1700 रूपये भी निकाल लिए.
मधेपुरा में फायनेंस कंपनी के एजेंट को मारी गोली: लूट लिए एक लाख रूपये मधेपुरा में फायनेंस कंपनी के एजेंट को मारी गोली: लूट लिए एक लाख रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.