‘बाहर की राजनीतिक गतिविधियों में संलिप्त हैं अल्पसंख्यक छात्रावास के कुछ छात्र, लगभग सारे हॉस्टल खाली करने को तैयार’: अधिकारी

मधेपुरा जिले मुख्यालय स्थित अल्पसंख्यक छात्रावास में गत शनिवार को छात्रावास अधीक्षक के साथ छात्रों के द्वारा दुर्व्यवहार के मामले को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है.
      जानकारी मिलने पर मधेपुरा के जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी अनुराग कुमार अल्पसंख्यक छात्रावास पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. छात्रों से बात करके जब उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराया गया तो लगभग सारे छात्र छात्रावास खाली करने पर राजी दिखे.
      जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी अनुराग कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि मरम्मत कार्य को देखते हुए सभी छात्र तत्काल छात्रावास खाली करने को राजी हो गए हैं. और यहाँ दो-चार ऐसे छात्र हैं जो बाहर की राजनीतिक गतिविधियों में संलिप्त हैं और उन्होंने छात्रावास अधीक्षक से बदसलूकी की है, उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी. 
     इस दौरान उनके साथ छात्रावास अधीक्षक अब्दुल कयाम और कई छात्र भी उनके साथ मौजूद थे.
      सुनें क्या कहा अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी ने, यहाँ क्लिक करें.
‘बाहर की राजनीतिक गतिविधियों में संलिप्त हैं अल्पसंख्यक छात्रावास के कुछ छात्र, लगभग सारे हॉस्टल खाली करने को तैयार’: अधिकारी ‘बाहर की राजनीतिक गतिविधियों में संलिप्त हैं अल्पसंख्यक छात्रावास के कुछ छात्र, लगभग सारे हॉस्टल खाली करने को तैयार’: अधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.