इंटरमीडिएट परीक्षा 2015 के लिए जिले में कदाचारमुक्त सेंट-अप परीक्षा 16 दिसंबर तक

|नि० सं०|10 दिसंबर 2014|
आगामी इंटरमीडिएट परीक्षा 2015 के लिए जिला प्रशासन ने अभी से कमर कस ली है. उधर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा जहाँ बिहार के सभी इंटरमीडिएट और +2 स्तरीय शिक्षण संस्थानों को 8 दिसंबर से 16 दिसंबर के बीच 2015 की इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए उत्प्रेषण परीक्षा (Sent up) संपन्न करा लेने के निर्देश दिए हैं वहीँ मधेपुरा जिला प्रशासन ने अपने आदेश के द्वारा जिले के सभी सम्बंधित शिक्षण संस्थानों को एक समान परीक्षा लेने के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिए हैं.
      इस सेंट-अप परीक्षा को कदाचार रहित करने के लिए मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने विशेष प्रेक्षक नियुक्त किया है जो कदाचार में संलिप्त पाए जाने वाले परीक्षार्थियों को निष्काषित करेंगे.
      इंटरमीडिएट 2015 की परीक्षा अगले साल फरवरी में होना निश्चित हुआ है और उसमें नियमित तथा स्वतंत्र कोटि के वही छात्र शामिल हो सकेंगे जो उत्प्रेषण परीक्षा (Sent up) में सम्मिलित होंगे. वैसे भी मधेपुरा के अधिकाँश लोग को गत परीक्षा की तरह इस बार भी फिर से कदाचार मुक्त परीक्षा देखने की उम्मीद लगाये बैठे हैं.
इंटरमीडिएट परीक्षा 2015 के लिए जिले में कदाचारमुक्त सेंट-अप परीक्षा 16 दिसंबर तक इंटरमीडिएट परीक्षा 2015 के लिए जिले में कदाचारमुक्त सेंट-अप परीक्षा 16 दिसंबर तक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. पहले शक था लेकिन जब से हमारे जिलाधिकारी माननीय श्री गोपाल मीना जी आये हैं ,हमें पूर्णतयाः विस्वास हो गया की मधेपुरा में अगर किसी भी चीज़ की परीक्षा होगी तो वो कदाचार-मुक्त होगी|
    कदाचार-मुक्त परीक्षा करवाने में प्रयासरत जिलाधिकारी माननीय श्री गोपाल मीना जी का तहे दिल से सुक्रिया अदा करते हैं|
    साथ ही कदाचार-मुक्त परीक्षा करवाने में अभिभावकों को भी मदद करने की अपील करता हूँ |

    ReplyDelete

Powered by Blogger.