अपराधियों से खुद को बचाने में राजीव जोशी हुए दुर्घटनाग्रस्त

|नि० सं०|07 दिसंबर 2014|
अपराधियों से तो खुद को बचा लिया पर बचने में मधेपुरा जिला राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव जोशी दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं. हालांकि उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई हैं और वे खतरे से बाहर हैं.
      मिली जानकारी के मुताबिक़ शुक्रवार की शाम श्री जोशी जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय से अपनी मोटरसायकिल से शाम के करीब साढ़े पांच बजे मधेपुरा आ रहे थे कि ग्वालपाड़ा के पास तिलाठी पुल के पास हथियारबंद दो अज्ञात अपराधियों ने श्री जोशी का पीछा करना शुरू किया. श्री जोशी ने मोटरसायकिल तेज भगाया तो आगे जाकर मोटरसायकिल का संतुलन बिगड़ गया और वे दुर्घटनाग्रस्त हो गए. उनके गिरने पर अपराधी पास आये पर उसी समय दुर्घटना देखकर कुछ मजदूर दौड़े तो अपराधी भाग गए.
      रालोसपा नेता राजीव जोशी ने आशंका जाहिर की है कि अपराधी लूट या हत्या के उद्येश्य से उनका पीछा कर रहे होंगे. शरीर में कई जगह चोटें होने की वजह से प्राथमिक इलाज के बाद श्री जोशी को फिलहाल आराम करने की सलाह दी गई है.
अपराधियों से खुद को बचाने में राजीव जोशी हुए दुर्घटनाग्रस्त अपराधियों से खुद को बचाने में राजीव जोशी हुए दुर्घटनाग्रस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.