एबीपी न्यूज के पत्रकार नीरज को प्रेस क्लब ने दी श्रद्धांजलि: सांसद भी पहुंचे नीरज के घर

|मुरारी कुमार सिंह|10 अक्टूबर 2014|
गत बुधवार की सुबह मधेपुरा से एबीपी न्यूज के पत्रकार नीरज की उदाकिशुनगंज के हरैली में सडक हादसे में हुई मौत के बाद संवेदना व्यक्त करने वालों का सिलसिला जारी है. बेहद मृदुभाषी और शांत स्वभाव के नीरज की मौत पर मधेपुरा प्रेस क्लब ने एक आकस्मिक बैठक कर उनके प्रति दो मिनट का मौन रखा और उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की. बैठक में निर्णय लिया गया कि मृतक के परिजनों को सरकारी तथा व्यक्तिगत मदद दिलाने के लिए प्रेस क्लब की ओर से हरसंभव सहायता की जाय.
      दूसरी तरफ नीरज के घर पर मातम का माहौल बना हुआ है. पत्नी रंजना जहाँ बेसुध पड़ी हुई है और उसे अबतक ठीक से होश नहीं आ पाया है वहीँ दो छोटे बच्चों के सर से पिता का साया उठ जाने से घर की स्थिति और भी गमगीन हो गई है.
      नीरज के परिजनों से मिलने आज मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव नीरज के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. मौके पर सांसद ने कहा कि नीरज के जाने से उन्हें गहरा दुःख पहुंचा है और वे उनके परिवार की हरसंभव सहायता करेंगे.
एबीपी न्यूज के पत्रकार नीरज को प्रेस क्लब ने दी श्रद्धांजलि: सांसद भी पहुंचे नीरज के घर एबीपी न्यूज के पत्रकार नीरज को प्रेस क्लब ने दी श्रद्धांजलि: सांसद भी पहुंचे नीरज के घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.