नगर परिषद् में हुआ सशक्त स्थायी समिति का पुनर्गठन

|मुरारी कुमार सिंह|30 अगस्त 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् में सशक्त स्थायी समिति का पुनर्गठन कर दिया गया है. सशक्त स्थायी समिति के सदस्य के रूप में वार्ड नं.8 की वार्ड पार्षद कमला देवी, वार्ड नं. 12 की वार्ड पार्षद रेशमा प्रवीण तथा वार्ड नं. 14 के वार्ड पार्षद ध्यानी यादव को शपथ दिलाया गया है.
      नगर परिषद् के मुख्य पार्षद के पत्रांक 636 दिनांक 28.07.2014 के द्वारा नगरपालिका अधिनियम 2007 की धारा 27(2) के तहत सशक्त स्थायी समिति का पुनर्गठन करते हुए अधिनियम की धारा 24 के अधीन पद की गोपनीयता की शपथ दिलाने हेतु जिलाधिकारी, मधेपुरा से अनुरोध किया गया था. मुख्य पार्षद के अनुरोध पर जिलाधिकारी ने अनुमंडल कार्यालय के कार्यपालक दंडाधिकारी महेश्वर प्रसाद रजक को सशक्त स्थायी समिति के सदस्यों को पद की गोपनीयता की शपथ दिलाने के लिए अधिकृत किया और आज नगर परिषद् मधेपुरा में नगर परिषद् के चेयरमैन विशाल कुमार बबलू की उपस्थिति में वार्ड नं.8 की वार्ड पार्षद कमला देवी, वार्ड नं. 12 की वार्ड पार्षद रेशमा प्रवीण तथा वार्ड नं. 14 के वार्ड पार्षद ध्यानी यादव को सशक्त स्थायी समिति के सदस्यों को पद की गोपनीयता की शपथ दिलाई गई.
      इस सशक्त स्थायी समिति के गठन के साथ ही अब नगर परिषद् से जुड़े महत्वपूर्ण निर्णयों में मुख्य पार्षद के अलावे इन तीन सदस्यों की सहमति भी आवश्यक होगी.
     
नगर परिषद् में हुआ सशक्त स्थायी समिति का पुनर्गठन नगर परिषद् में हुआ सशक्त स्थायी समिति का पुनर्गठन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.