गायब छात्रा की ओर से सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में रिट दायर करने का दावा !

|नि० सं०|29 जुलाई 2014|
जिला मुख्यालय के गुलजारबाग से गायब छात्रा के मामले में भले ही अभीतक छात्रा की बरामदगी न हुई हो परन्तु आरोपी ने पुलिस की बढ़ती दबिश को देखकर मामला दिल्ली हाई कोर्ट में दायर कर देने का दावा किया है.
      मधेपुरा पुलिस को भेजे एक एसएमएस में अपने को दिल्ली हाई कोर्ट का अधिवक्ता एस. ए. राजपूत बताने वाले का दावा है कि उन्होंने अपने क्लाइंट अंकिता कुमारी उर्फ एलीना खान की ओर से दिल्ली हाई कोर्ट में जस्टिस प्रतिभा रानी के कोर्ट में रिट पीटिशन सीआरएल नं. 1521/2014 दायर किया है जिसमें कोर्ट ने दिल्ली के उत्तमनगर पुलिस को अंकिता कुमारी उर्फ एलीना खान को सुरक्षा देने का निर्देश दिया है.
      हालांकि मधेपुरा टाइम्स ने जब दिल्ली हाई कोर्ट के वेबसाईट को खंगाला तो उक्त नंबर का कोई केस अंकिता उर्फ एलीना के नाम से दर्ज नहीं मिला. केस नं. 1521/2014 से सम्बंधित सभी मामले 11 जुलाई या उससे पहले के थे.
      अब मामले में जो भी सच्चाई हो, पर इधर मधेपुरा पुलिस ने दावा किया है कि वे मुख्य अभियुक्त मो० सोहैल पर दवाब बनाने के लिए जल्द ही उसके घर की बड़ी कुर्की करेंगे.
गायब छात्रा की ओर से सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में रिट दायर करने का दावा ! गायब छात्रा की ओर से सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में रिट दायर करने का दावा ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. DEAR REKESH SIR
    PLEASE DO SOMETHING THIS CASE,IF YOU NEED MY HELP I WILL BE ALWAYS WITH YOU SIR..
    DR.AJAY

    ReplyDelete

Powered by Blogger.