छात्रा के अपहरण के आरोपी लड़के के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार: घर की कुर्की के लिए पुलिस तैयार

|मुरारी कुमार सिंह|25 जुलाई 2014|
जिला मुख्यालय के इंटर की छात्रा के गायब होने के मामले में पुलिस के खिलाफ लोगों तथा राजनीतिक दल के विरोधों के बीच पुलिस ने आज मुख्य आरोपी के पिता को मामले में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.
      नाबालिग छात्रा के अपहरण के मुख्य आरोपी मो० सोहैल के पिता मो० शोएब को पुलिस ने छात्रा के अपहरण में संदिग्ध संलिप्तता के आरोप में आज गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार मो० शोएब मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर के पोस्ट ऑफिस में रात्रि प्रहरी का काम करता है. गिरफ्तार मो० शोएब से पुलिस पूछताछ कर रही है.
      मधेपुरा के सदर थानाध्यक्ष नवीन सिंह ने बताया कि आरोपी अभियुक्त मो० सोहैल के घर के कुर्की की तैयारी की जा रही है और उससे पूर्व की प्रक्रिया के तहत अभियुक्त के घर पर उसके मामा की उपस्थिति में इश्तेहार चिपका दिया गया है. श्री सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि लड़की की जल्द बरामदगी और आरोपी के सरेंडर के लिए पुलिस लगातार दवाब बनाये हुई है और सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस की छापामारी जारी है.
छात्रा के अपहरण के आरोपी लड़के के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार: घर की कुर्की के लिए पुलिस तैयार छात्रा के अपहरण के आरोपी लड़के के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार: घर की कुर्की के लिए पुलिस तैयार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.