मामूली झगड़े का बदला लेने गया था, चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, हथियार समेत गिरफ्तार

|आरिफ आलम|10 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिले के चौसा थाना के फुलौत ओपी अंतर्गत मोरसंडा में आज सुबह पड़ोसी से बदला लेने गए एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार मोहन शर्मा के पास से एक देशी कट्टा और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं.
      घटना के बारे में बताया जाता है कि दो दिन पहले मोरसंडा में ही मोहन शर्मा की गाय बगल के डोमी साह के खेत में घुस गई थी, जिसपर दोनों में कहासुनी और फिर मारपीट हो गई थी. मोहन शर्मा अपने अपमान का बदला लेने आज सुबह देशी कट्टा के साथ डोमी के घर पर पहुँच गया. मोहन के हाथ में आग्नेयास्त्र देखकर डोमी ने हल्ला करना शुरू किया. ग्रामीण जमा होने लगे तो मोहन भागने लगा, पर लोगों ने मोहन को खदेड़ कर पकड़ लिया.
      घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मोहन को गिरफ्तार कर लिया. मामला चौसा (फुलौत) थाना कांड संख्यां 91/2014 अंतर्गत धारा 307/304 आईपीसी एवं 25, 26 आर्म्स एक्ट दर्ज कर मोहन शर्मा को जेल भेज दिया गया.
मामूली झगड़े का बदला लेने गया था, चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, हथियार समेत गिरफ्तार मामूली झगड़े का बदला लेने गया था, चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, हथियार समेत गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.