जिलाधिकारी के जनता दरबार में जमीन सम्बंधित कई विवाद आये सामने

|मुरारी कुमार सिंह|10 जुलाई 2014|
हर गुरुवार को आयोजित होने वाले जिलाधिकारी के जनता दरबार में आज बड़ी भीड़ उमड़ी जिसमें कई मामले जमीन विवाद से सम्बंधित थे.
      उदाकिशुनगंज के रहटा गाँव की मंजू देवी की शिकायत थी कि गाँव के ही ललित शर्मा द्वारा बिक्री की गई जमीन पर दखल करने हेतु उसे हड़पने के लिए अपनी पत्नी से गलत मुकदमा करा दिया है और इस मामले को लेकर वे गाली-गलौज किया करते हैं. जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराने का आदेश दे दिया. वहीं मुरहो के भदई ऋषिदेव ने अपने बसने लिए जमीन उपलब्ध कराने से सम्बंधित एक आवेदन जनता दरबार में दिया. जिलाधिकारी ने भदई ऋषिदेव के बसने के लिए नियमानुसार जमीन उपलब्ध कराने का निर्देश सीओ को दिया.
      जमीन सम्बन्धी विवादों को सुनते हुए जनता दरबार में मौजूद एडीएम अबरार अहमद कमर ने फरियादियों के आवेदन सम्बंधित अंचलाधिकारी को भेजने का आश्वासन दिया और फरियादियों को निर्देश दिया कि वे अंचलाधिकारी द्वारा प्रत्येक मंगलवार को आयोजित जनता दरबार में मामले को निष्पादित करा लें.
जिलाधिकारी के जनता दरबार में जमीन सम्बंधित कई विवाद आये सामने जिलाधिकारी के जनता दरबार में जमीन सम्बंधित कई विवाद आये सामने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.