रेल भाड़ा के विरोध में मधेपुरा में रेल चक्का जाम तो मुरलीगंज में भी मोदी का पुतला फूंका

|मधेपुरा से मुरारी सिंह के साथ मुरलीगंज से चक्रवर्ती सिंह|22 जून 2014|
रेल यात्री भाड़ा और माल भाड़ा में अप्रत्याशित वृद्धि का विरोध लगातार जारी है. आम लोगों का आक्रोश कहीं से थमता नहीं दिखाई दे रहा है.
      आज मधेपुरा के रेलवे स्टेशन पर भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रेल भाड़ा वृद्धि का जम कर विरोध किया और सरकार विरोधी नारे लगाये. भाकपा के जिला मंत्री प्रमोद प्रभाकर के नेतृत्व में दर्जनों भाकपा कार्यकर्ताओं ने दौराम मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर सुबह की पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया और ट्रेन के सामने नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया. कार्यकर्ताओं की मांग थी कि बढ़ा हुआ भाड़ा अविलम्ब वापस लिया जाय. वहीं स्टेशन पर मौजूद कई यात्रियों ने भी कहा कि भाजपा सरकार का यह कदम आम जनता के साथ विश्वासघात है.
      उधर मुरलीगंज में भी आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन करने के दौरान कांग्रेस व राजद कार्यकर्ताओं ने रेल यात्री भाड़ा एवं माल भाड़ा में वृद्धि करने पर विरोध जताते एन एच 107 मुरलीगंज दुर्गा स्थान चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया.  कांग्रेस व राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि केन्द्र सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा रेलवे किराये मे 14.2 वृधि एवं मालभाड़े गाड़ी के किराये मे 6.4 फीसदी 25 जून से लागू करने से यात्री सहित व्यवसायी के लिए सफर करना मुश्किल साबित होगा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनने के साथ ही बुरे दिन आने लगे, जनता के साथ किये गए वादे को झुठलाया जा रहा है जनता के विश्वास का गला घोंटा जा रहा है.
रेल भाड़ा के विरोध में मधेपुरा में रेल चक्का जाम तो मुरलीगंज में भी मोदी का पुतला फूंका रेल भाड़ा के विरोध में मधेपुरा में रेल चक्का जाम तो मुरलीगंज में भी मोदी का पुतला फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.