विश्व पर्यावरण दिवस पर मधेपुरा प्रेस क्लब ने किया शहर में वृक्षारोपण

|मुरारी कुमार सिंह|05 जून 2014|
पर्यावरण बचाओ मुहिम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने में आज मधेपुरा प्रेस क्लब ने काफी सक्रियता दिखाई. विश्व पर्यावरण दिवस पर आज सुबह से ही मधेपुरा के पत्रकारों की सबसे बड़ी संस्था मधेपुरा प्रेस क्लब ने नगर परिषद् क्षेत्र में वृक्षारोपण किया.
      प्रेस क्लब के सदस्यों ने जिला मुख्यालय में जिला परिषद् कार्यालय के पास, मेन रोड में कई खाली जगहों के अलावे एसडीओ कार्यालय के सामने भी कई छायादार वृक्ष के पौधे लगाये. नगर परिषद् क्षेत्र में कई जगह जहाँ इस काम में मदद के लिए आम लोग और वार्ड पार्षद भी आगे आये वहीँ एसडीओ कार्यालय के सामने पौधे लगते समय सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह और जिला कृषि पदाधिकारी चंद्रदेव प्रसाद भी खुद को नहीं रोक नहीं सके और उनके द्वारा भी प्रेस क्लब के सदस्यों के साथ वृक्षारोपण किया गया.
      इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार झा, देव नारायण साहा, अमिताभ, पृथ्वीराज यदुवंशी, तुरबसु, मनीष सहाय वर्मा, सुभाष सुमन, सुभाष चन्द्र, देवेन्द्र कुमार, राजीव रंजन आदि के अलावे वार्ड पार्षद पति ओम प्रकाश श्रीवास्तव तथा वार्ड पार्षद दीपक कुमार भी उपस्थित थे.
विश्व पर्यावरण दिवस पर मधेपुरा प्रेस क्लब ने किया शहर में वृक्षारोपण विश्व पर्यावरण दिवस पर मधेपुरा प्रेस क्लब ने किया शहर में वृक्षारोपण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.