फेसबुक से आरा की नाबालिग लड़की कर बैठी सहरसा के लड़के से प्यार, पुलिस के हत्थे चढ़े तो उतर गया प्यार का बुखार

पश्चिमी सभ्यता से होड़ करने के प्रयास में नैतिक मूल्यों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. मोबाइल और इंटरनेट ने बाली उमर के प्यार को भी खूब बढ़ावा दिया है. एडवांस बनने और परिवार को बनाने की चाहत में कितने ही परिवारों की नाक कट रही है. इंटरनेट के कई एप्लीकेशन जैसे फेसबुक के दुरूपयोग का एक ताजा मामला आज उस समय देखने को मिला जब एक महज 12 साल की आरा की लड़की एक 20 साल के सहरसा के लड़के के प्रेम जाल में फंस गई और घर से भाग कर लड़के के पास पहुँच गई, पर शादी की तैयारी कर रहे दोनों प्रेमी युगल को जब पुलिस ने दबोचा तो फिर प्यार का भूत दोनों के सर पर से झट से उतर गया.
      सहरसा के वार्ड नं. 11 के सुनील भगत के मजनू पुत्र विनीत कुमार और आरा की बबली (काल्पनिक नाम) की प्रेम कहानी महज चार महीने की है. फेसबुक से दोनों की दोस्ती हुई और कब प्यार में बदल गई, दोनों जान ही न सके. यदि सच कहा जाय तो नाबालिग बबली शायद प्यार का मतलब भी ठीक से नहीं जानती थी. पर दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. बबली घर से भाग गई और विनीत उसे लेकर वकील के पास कोर्ट मैरिज के लिए लेकर चला गया. पर लड़की नाबालिग थी, इसलिए वकील ने कहा कि कानूनी रूप से दोनों की शादी नहीं हो सकती.
      उसके बाद दोनों मधेपुरा आ गए और सिंहेश्वर में शादी की योजना बनाने लगे. इसी क्रम में दुर्भाग्यवश लड़का साफ़-सुथरा होने के लिए मधेपुरा में थाना के सामने ही एक सैलून में फेशियल करने लगा और लड़की वहीँ बेंच पर बैठ गई. अचानक एक पुलिस की नजर उनपर पड़ी और जब पुलिस को कुछ शक हुआ तो पूछने पर पहले लड़के ने लड़की को बहन बताया पर जब पुलिस ने उनसे उनके घर का नंबर माँगा तो फिर दोनों ने डर से स्वीकार कर लिया कि वे दोनों भागे हुए हैं.
      दोनों को थाना ले आया गया तो लड़की ने जहाँ लड़के पर आरोप लगते कहा कि उसने कहा था कि वह परेशानी में है, हेल्प करो तो उधर लड़के ने आरोप लगाया कि लड़की ने कहा कि यदि मेरे साथ शादी नहीं की तो मैं कुछ भी कर सकती हूँ. पुलिस ने लड़की से नंबर लेकर उसके पिता जो आसाम में आर्मी की नौकरी करते हैं, को फोन किया तो उन्होंने पटना से अपने एक सम्बन्धी को तुरंत मधेपुरा भेजने कि बात की.
      अबतक दोनों पर से मुहब्बत का नशा उतर चुका था. बबली ने जहाँ विनीत के साथ जाने से साफ़ इनकार कर दिया वहीँ लड़का रोने लगा और सुबक-सुबक कर कह रहा था कि कहता था मत आओ, अब मैं पांच साल जेल में रहूँगा और मेरा कैरियर बर्बाद हो जाएगा.
इस  वीडियो में सुनें प्रेमी के मुंह से लवस्टोरी, यहाँ क्लिक करें.
फेसबुक से आरा की नाबालिग लड़की कर बैठी सहरसा के लड़के से प्यार, पुलिस के हत्थे चढ़े तो उतर गया प्यार का बुखार फेसबुक से आरा की नाबालिग लड़की कर बैठी सहरसा के लड़के से प्यार, पुलिस के हत्थे चढ़े तो उतर गया प्यार का बुखार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.