सीसीटीवी फुटेज जारी, पहचानिये इस सायबर क्रिमिनल को और पहुंचाइए सलाखों के पीछे: मामला एटीएम चुरा कर खाता से 4 लाख 80 हजार रूपये गायब करने का

|नि० सं०|02 जून 2014|
गत 16 फरवरी को मधेपुरा में एक होटल चलाने वाले व्यक्ति का एटीएम चुरा कर बाद में उससे 4 लाख 80 हजार रूपये गायब करने के मामले में भले ही तीन महीने बीत जाने के बाद भी अपराधी पुलिस के पकड़ से दूर हो, पर बैंक से मिले सीसीटीवी फुटेज ने अपराधी का चेहरा सामने ला दिया है.
                
घटना पर इक नजर: जिला मुख्यालय के बस स्टैंड के पास होटल चलने वाले रामू यादव ने अपने बेटे पिंटू को मधेपुरा के एडीबी शाखा के एटीएम से 40 हजार रूपये निकलने भेजा था. रूपया निकालते वक्त रूपये मशीन में फंस जाने की वजह से उसने अपना एटीएम कार्ड काउंटर पर बगल में रखकर रूपये खींचने लगा. इसी बीच पीछे खड़े एक व्यक्ति ने बड़ी ही चालाकी से पिंटू के एटीएम कार्ड के बदले दूसरा कार्ड रख दिया. रूपये निकाल कर पिंटू उस कार्ड को अपना समझ कर उठाकर घर चला आया.
      पर इसी 28 फरवरी को जब पिंटू फिर रूपये निकालने गया तो उसे पता चल गया कि उसके पास दूसरे का एटीएम कार्ड है. जब बैंक जाकर बैलेंस जांच हुई तो रामू यादव के पैर तले से जमीन खिसक गई. उनके खाते से एटीमएम के द्वारा 17 से 28 फरवरी तक 4 लाख 80 हजार रूपये निकाल लिए गए थे. मामला मधेपुरा पुलिस में जा चुका है. बदले गए एटीएम कार्ड के साथ लिखे नाम के अनुसार यह कोलकाता के किसी बिजेन्द्र कुमार के खाते से जुड़ा एटीएम है.

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया अपराधी का चेहरा: सीसीटीवी के प्राप्त फुटेज जाहिर होता है कि गत 16 फरवरी को जिस समय पिंटू एटीएम से रूपये निकाल रहा था उस समय पीछे खड़े एक व्यक्ति ने पिंटू की मदद करने के बहाने कार्ड बदल लिया. पीड़ित रामू यादव का कहना है कि पुलिस को फुटेज का सीडी देने के बावजूद पुलिस का रवैया असहयोग का रहा है. रामू यादव का बेटा तो पुलिस पर रिश्वत मांगने का भी आरोप लगा रहा है.

पहचानिये और कीजिए हमें खबर: सीसीटीवी फुटेज हम इस रिपोर्ट के साथ जारी कर रहे हैं. यदि आप इस शख्स को पहचानते हैं तो आप मधेपुरा पुलिस को 9431822774 पर सूचना दें. आप हमें भी 9472600988 पर खबर कर सकते हैं. फेसबुक यूजर्स से यह भी अनुरोध है कि इस खबर को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि एक गरीब जिसने अपनी बेटी कि शादी के लिए पैसे जमा कर रखे थे, को इन्साफ मिल सके.
सीसीटीवी फुटेज जारी, पहचानिये इस सायबर क्रिमिनल को और पहुंचाइए सलाखों के पीछे: मामला एटीएम चुरा कर खाता से 4 लाख 80 हजार रूपये गायब करने का सीसीटीवी फुटेज जारी, पहचानिये इस सायबर क्रिमिनल को और पहुंचाइए सलाखों के पीछे: मामला एटीएम चुरा कर खाता से 4 लाख 80 हजार रूपये गायब करने का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. गलती हम आप की है/ हमारी सबसे बड़ी गलती जब हम ATM मे हो तो किसी भी अन्य का प्रवेश नहीं होना चाहिए ,लेकिन हम खुद मदद के लिए किसी दुसरे को बुलाते है / CCTV फुटेज देखने से ही पता चलता है की लाईन अंदर से ही सुरु है / पुलिस क्या करेगी,हमें खुद जिम्मेदार होना होगा /

    ReplyDelete

Powered by Blogger.