मोबाइल पर एक कॉल...और उसके बाद आई मौत: चौसा में हत्या

|आरिफ आलम|30 मई 2014|
मोबाइल पर कॉल के साथ ही आई एक व्यक्ति की मौत. बीती रात करीब एक बजे चौसा के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला के रामाकांत मंडल के फोन पर आये कॉल की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. रामाकांत मंडल इस कॉल के बाद घर से बाहर निकला और विजय घाट सड़क के प्लांट के पास रामाकांत मंडल को गोली मार दी गई.
      हत्या की रात 40 वर्षीय रामाकांत की पत्नी अपनी एक बहन के घर पूर्णियां जिले के एक गाँव गई थी. पत्नी शीला देवी का कहना है कि उसके पति से न किसी का कोई झगड़ा था और न ही गाँव में कोई जमीन-जायदाद सम्बंधित विवाद ही था.
      हालांकि चौसा थानाध्यक्ष मक़सूद अशर्फी घटना की सूचना पाते ही रात में ही घटनास्थल पहुँच गए और एसडीपीओ रहमत अली ने हत्या के सुराग का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड भी माँगा लिया है, पर पूर्णियां से आया डॉग स्क्वायड घटनास्थल पर से एक चप्पल ही खोज पाया है.
      हालांकि मौके पर से पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है और ये हत्यारों तक पहुँचने में एक अहम सुराग साबित हो सकता है. मृतक पांच भाइयों में दूसरा था और घर की देखभाल वही करता था. मृतक अपने पीछे एक बूढ़ी माँ, एक पत्नी, दो बेटे और एक बेटी छोड़ गया है.
मोबाइल पर एक कॉल...और उसके बाद आई मौत: चौसा में हत्या मोबाइल पर एक कॉल...और उसके बाद आई मौत: चौसा में हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.