बिहार के राज्यपाल के मुताबिक अभी भी मंडल विश्वविद्यालय के वीसी आर.एन. मिश्रा !

 |वि० सं०|30 मई 2014|
आपने भले ही अपना सामान्य ज्ञान ताजा कर लिया हो और ये जान रहे हों कि मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति अब डा० विनोद कुमार हैं, पर बिहार का राजभवन जहाँ से वीसी की नियुक्ति होती है, के मुताबिक़ बीएनएमयू के वीसी आर. एन. मिश्रा ही हैं. इतना ही नहीं, बिहार के राज्यपाल के मुताबिक मंडल विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डा० कुमारेश सिंह नहीं बल्कि डा० विवेका हैं.
      यदि आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं आ रहा हो तो आप बिहार के गवर्नर का वेबसाईट खोल कर खुद देख लें. राज्यपाल के ऑफिशियल वेबसाईट http://governor.bih.nic.in/ पर कुछ ऐसी ही जानकारियाँ उपलब्ध हैं.
      चलिए हम मान लेते हैं, कि राज्यपाल के सरकारी वेबसाईट को बहुत दिनों से अपडेट नहीं किया गया है. पर वर्तमान समय में बिहार को तकनीकी रूप से विकसित करने का जो दावा किया जा रहा है, महामहिम का वेबसाईट उस दावे की खिल्ली तो जरूर उड़ा रहा है. सरकार को ये बात पता होनी चाहिए कि देश-विदेश में दूर बैठे लोग आपके वेबसाईट की जानकारी को ऑथेंटिक मानकर चलते हैं. ऐसे में महामहिम जी के वेबसाईट पर उपलब्ध जानकारी बिहार के छात्रों का सामान्य ज्ञान तो खराब करेगी ही और फिर ऐसे में बिहार का रिजल्ट खराब होता है तो हुजूर लोग भी उसमें दोषी हैं.
बिहार के राज्यपाल के मुताबिक अभी भी मंडल विश्वविद्यालय के वीसी आर.एन. मिश्रा ! बिहार के राज्यपाल के मुताबिक अभी भी मंडल विश्वविद्यालय के वीसी आर.एन. मिश्रा ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.