पहले किया दुष्कर्म का प्रयास, अब मामला दर्ज होने पर जेल से भी डरा रहे हैं गवाहों को

|मुरारी कुमार सिंह| 17 अप्रैल 2014|
कहते हैं चरित्रहीनों की न तो कोई जात होती है और न धर्म. ये कब क्या कर बैठेंगे, वो खुद भी नहीं जानते. पाठकों को याद होगा कि गम्हरिया थाना के एक गाँव में होली के रोज ही पड़ोसी के घर घुस कर प्रवीण कुमार सिंह नाम का एक शादीशुदा युवक एक चौदह वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ उस समय दुष्कर्म का प्रयास करने लगा जब वह बाथरूम में घुसकर स्नान कर रही थी. लड़की ने चिल्लाने पर दुष्कर्मी रंगे हाथ पकड़ा गया था. (पढ़ें: मधेपुरा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास: चरित्रहीनता की होली). बाद में दुष्कर्मी के घर से शराब का जखीरा भी बरामद हुआ था.
      दुष्कर्म के प्रयास में भले ही प्रवीण जेल चला गया हो, पर प्रवीण के लोग अब मामले को रफा-दफा कराने के लिए गम्हरिया पुलिस को मैनेज करने के प्रयास में हैं. यही नहीं अब मामले के गवाहों को डराया-धमकाया भी जा रहा है. पीड़िता सोनम ने आज अपना दुखड़ा मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह को सुनाते हुए यह भी आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस भी गवाहों के बयान लेने में आनाकानी कर रही है और ऐसा लगता है कि पुलिस अभियुक्तों के प्रभाव में आ चुकी है.
      एसपी ने मामले में निष्पक्ष जांच और कार्यवाही का आश्वासन दिया है.
पहले किया दुष्कर्म का प्रयास, अब मामला दर्ज होने पर जेल से भी डरा रहे हैं गवाहों को पहले किया दुष्कर्म का प्रयास, अब मामला दर्ज होने पर जेल से भी डरा रहे हैं गवाहों को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.