मधेपुरा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास: चरित्रहीनता की होली

|डिक्शन राज|18 मार्च 2014|
होली की आड़ में मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानान्तर्गत एक गाँव में एक 35 वर्षीय युवक ने पड़ोस की एक 14 वर्षीया मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. घटना के बाद लोगों ने इस हवस के पुजारी को मौके पर ही धर दबोचा और उसकी पिटाई कर डाली. सूचना मिलते ही गम्हरिया पुलिस ने दरिंदे को अपनी गिरफ्त में ले लिया.
      मिली जानकारी के अनुसार घटना कल दिन के एक बजे की है जब पिपराही दमहा में मासूम सोनम (काल्पनिक नाम) बाथरूम में नहाने गई थी. घर के अन्य सदस्य होली के अवसर पर अगल-बगल गए थे. उसी समय सोनम को घर में अकेली जानकर पड़ोस का प्रवीण कुमार सिंह (35 वर्ष) सोनम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.
      चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग दौड़कर वहाँ पहुंचे और मौके पर ही प्रवीण की पिटाई कर दी और पुलिस को इसकी सूचना दी. गम्हरिया थानाध्यक्ष अनंत कुमार ने घटनास्थल पर पहुँच कर प्रवीण को अपने कब्जे में ले लिया.

दुष्कर्मी के घर से शराब का जखीरा बरामद: ग्रामीणों ने जब पुलिस को दुष्कर्म के आरोपी प्रवीण दूसरे धंधे की भी जानकारी दी तो गम्हरिया पुलिस ने प्रवीण के घर की तलाशी ली तो प्रवीण के हैरान कर देने वाले धंधे का खुलासा हुआ. प्रवीण शराब के अवैध कारोबार को भी संचालित करता था. प्रवीण के घर से 22 बोतल विदेशी शराब (McDowell No.1-180ml=8 बोतल, Bagpiper- 180 ml=14 बोतल) तथा देशी शराब के 67 पाउच (400 ml प्रत्येक) भी बरामद हुआ.
      दुष्कर्म के प्रयास के मामले को गम्हरिया थाना कांड संख्यां 46/2014 तथा शराब बरामदगी को गम्हरिया थाना कांड संख्यां 47/2014 के रूप में दर्ज कर प्रवीण को जेल भेज दिया गया है.
मधेपुरा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास: चरित्रहीनता की होली मधेपुरा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास: चरित्रहीनता की होली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.