आपका जीवन शानदार और जानदार बनाने का सपना लेकर आया हूँ: नरेंद्र मोदी सुपौल में

|सुपौल से लौटकर पंकज भारतीय|19 अप्रैल 2014|
देश को माँ-बेटे से छुटकारा चाहिए. दिल्ली में सिर्फ माँ-बेटे की सरकार है, जिसने देश को बर्बाद किया है. अबतक के चुनाव से स्पष्ट है कि दिल्ली की सरकार को हटाने का काम पूरा हो चूका है. अब मजबूत सरकार बनाने का काम आपका है. आपका आशीर्वाद चाहिए. देश को गड्ढे से निकलने के लिए 300 कमल को खिलाने की जरूरत है.
      उक्त बातें बीजेपी के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने आज सुपौल के आईटीआई मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.
      उन्होंने कहा कि यह चुनाव नौजवानों के भविष्य से जुड़ा हुआ है. 18 से 28 वर्ष के युवाओं के यदि पांच वर्ष बिगड़ गए तो पूरी जिंदगी बिगड़ जायेगी. आपका जीवन शानदार और जानदार बनाने का सपना लेकर आया हूँ, क्योंकि मुझे आपके लिए जीना है. उन्होंने आरएसवीपी का विच्छेद करते हुए कहा कि आरएसवीपी का मतलब राहुल-सोनिया-वाड्रा और प्रियंका होता है जी देश को चला रहे हैं. आपको तय करना है कि क्या देश को आरएसवीपी मॉडल की जरूरत है ?
      उन्होंने कहा कि आजकल माँ-बेटा-बेटी अक्सर कहते हैं कि कोई है जो जादू की छड़ी लेकर आएगा और सभी समस्याओं का समाधान करेगा. आज वालस्ट्रीट जर्नल कि खबर से पता चला कि वह जादूगर रॉबर्ट वाड्रा है जो चार साल में 354 करोड की संपत्ति बना लेता है. एक और खबर जानकर हैरानी हुई कि पीएमओ ने खबर दी है कि दस साल में प्रधानमंत्री ने 1100 बार बोला है. समझ में नहीं आता है कि मैं हँसू या रोऊँ. विदाई के समय कम से कम अच्छी बात तो बताकर जाते.
      सभा को प्रत्याशी कामेश्वर चौपाल, पूर्व गृह सचिव आर.के.सिंह और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव ने भी संबोधित किया.
आपका जीवन शानदार और जानदार बनाने का सपना लेकर आया हूँ: नरेंद्र मोदी सुपौल में आपका जीवन शानदार और जानदार बनाने का सपना लेकर आया हूँ: नरेंद्र मोदी सुपौल में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.