‘अपने घर से लड़ने की हिम्मत क्यों नहीं हुई बाक़ी नेताओं को?’: पप्पू यादव

 |मुरारी कुमार सिंह|15 मार्च 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के राजद कार्यालय के प्रांगण में कार्यकर्ता सम्मलेन में कार्यकर्ताओं की बड़ी भीड़ उमड़ी. सम्मलेन संयुक्त रूप से राजद, कॉंग्रेस तथा राष्ट्रवादी कॉंग्रेस की ओर से आयोजित किया गया जिसमें राजद, कॉंग्रेस और राष्ट्रवादी कॉंग्रेस की ओर से इलाके के कई बड़े नेता मौजूद थे.
      कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजद प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कार्यकर्ताओं से दल और जात से ऊपर उठकर काम करने की अपील की. श्री यादव ने कहा कि यहाँ जो कई बाहरी नेता मैदान में हैं, उनसे यह पूछा जाना चाहिए कि उन्हें अपने गृहक्षेत्र से चुनाव लड़ने की हिम्मत क्यों नहीं हुई?
      अपने पिछले कार्यों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने सुनामी में उड़ीसा में एक महीना रहकर पीडितों की सेवा की थी. उत्तराखंड के आपदा में वे वहां जाकर 28 दिन रहकर पीडितों कि सेवा किये, जिसके बारे में उनकी पत्नी भी नहीं जानती थी. इलाके का कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं होगा जिसे मुझसे सम्मान नहीं मिला होगा. दल और जात से उठकर यदि कोई नेता पप्पू यादव इतनी भीड़ खड़ी नहीं कर सकता. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी 21 मार्च को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सभा में नरेंद्र मोदी की पूर्णियां की सभा से अधिक भीड़ होगी.
      आज के इस कार्यकर्ता सम्मलेन में कई जिला पार्षद, कई प्रखंड अध्यक्ष, मुखिया समेत राजद के लगभग सभी शीर्ष नेता मौजूद थे.
‘अपने घर से लड़ने की हिम्मत क्यों नहीं हुई बाक़ी नेताओं को?’: पप्पू यादव ‘अपने घर से लड़ने की हिम्मत क्यों नहीं हुई बाक़ी नेताओं को?’: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2014 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.