मधेपुरा में बासु फाउन्डेशन ने कई गाँवों से आये वृद्धों के बीच बांटे कम्बल

|मुरारी कुमार सिंह|12 जनवरी 2014|
मधेपुरा के प्रतिष्ठित बासु फाउन्डेशन ऑफ हाइयर एजुकेशन की ओर से आज जिला मुख्यालय के प्रोफ़ेसर कॉलोनी स्थित एजुकेशन सेंटर पर बुजुर्गों के बीच कम्बल बनाते गए. सेंटर पर आए सभी वृद्ध पुरुषों और वृद्ध महिलाओं के बीच कम्बल का वितरण सेंटर के डायरेक्टर राहुल कुमार बसु, एडमिन-इन-चार्ज रोहित कुमार बसु और सेंटर के कर्मचारियों के द्वारा किया गया.
      मो० हनीफ (गहुमनी), मो० उसमान, अनंतलाल यादव (गहुमनी), जोगी ठाकुर, अब्दुल हसन (इस्लामपुर मजरहट), तारा देवी, रामजी मल्लिक, जिरिया देवी, रविन्द्र मल्लिक (वार्ड नं.20) जैसे कई दर्जन वृद्ध मौके पर पहुंचे जिन्हें बसु फाउन्डेशन की ओर से कम्बल दिया गया. सेंटर के डायरेक्टर राहुल कुमार बसु ने बताया कि गरीब और वृद्धों के बीच कम्बल वितरण का कार्यक्रम अभी जारी रहेगा.
      बासु फाउन्डेशन के इस कम्बल वितरण कार्यक्रम की लोगों ने सराहना करते हुए कहा कि यदि इसी तरह जिले के विभिन्न संगठन सामने आयें तो जिले के गरीबों की रातें ठंढ में ठिठुरती नहीं कटेंगी. बता दें कि इससे पहले मधेपुरा के एसपी के द्वारा कम्बल वितरण की जहाँ लोगों ने खूब प्रशंसा की वहीँ आज बासु फाउन्डेशन भी सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्य कर प्रशंसा का पात्र बने. 
[Basu Foundation of Madhepura distributed blankets among old aged]
मधेपुरा में बासु फाउन्डेशन ने कई गाँवों से आये वृद्धों के बीच बांटे कम्बल मधेपुरा में बासु फाउन्डेशन ने कई गाँवों से आये वृद्धों के बीच बांटे कम्बल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.