चारा घोटाले में लालू दोषी करार, गए जेल: क्या कहा शरद ने ?

 |शंकर सुमन |30 सितम्बर 2013|
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव को 17 साल पुराने चारा घोटाले से जुड़े मामले में आज रांची में सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी करार दिया है. इस मामले में सजा की घोषणा 3 अक्टूबर को की जायेगी. इस मामले आरोपी सभी 45 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. सात लोगों को आज ही अधिकतम तीन साल तक की सजा सुना दी गई. इसके बाद लालू यादव को बिरसा मुंडा जेल भेज दिया गया.
      न्यायालय के फैसले पर प्रतिक्तिया व्यक्त करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के सांसद शरद यादव ने कहा कर्पूरी ठाकुर के बाद मैंने बड़ी मेहनत से पार्टी बचाने के लिए दो आदमी को आगे किया था, लालू और नीतीश. 1989 में सरकार बनने पर दोनों को मंत्री भी बनाया. राजनीतिक आदमी जनता के पैसे का ट्रस्टी होता है. अफ़सोस है कि राजनेता अपने परिवार और हित के लिए गलत काम करते हैं. क़ानून तो क़ानून है. आज उसका नतीजा निकल आया. न्याय व्यवस्था में आप और हम क्या कर सकते हैं. भ्रष्टाचार बड़ी भारी बीमारी है. और ये दूसरे लोगों के लिए सबक है.
चारा घोटाले में लालू दोषी करार, गए जेल: क्या कहा शरद ने ? चारा घोटाले में लालू दोषी करार, गए जेल: क्या कहा शरद ने ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.