सर्विस पिस्टल से दारोगा की पत्नी की मौत

|राजीव रंजन/मुरारी कुमार सिंह|30 सितम्बर 2013|
मधेपुरा थानान्तर्गत भर्राही ओपी में पदस्थापित एक सब-इन्स्पेक्टर की पत्नी की आज गोली लगने से मौत हो गई. घटना शाम की बताई जाती है जब भर्राही ओपी परिसर में ही अवस्थित सरकारी आवास में सब-इन्स्पेक्टर द्रवेश कुमार की पत्नी अभिलाषा की मौत सर में गोली लगने से हो गई. गोली सर के आर-पार बताई गई है. मिली जानकारी के अनुसार कुमारखंड थाना के केवटगामा की रहने वाली अभिलाषा की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बेगुसराय जिला के रहने वाले मधेपुरा में पदस्थापित दारोगा द्रवेश कुमार से हुई थी और शादी के महज चंद वर्षों बाद ही अभिलाषा इस दुनिया से विदा हो गई.
      घटना के बारे में कहा जा रहा है कि ये हादसा शाम में उस समय हुआ जब कमरे में सिर्फ अभिलाषा थी और अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर सभी दौड़े तो कमरा अंदर से बंद था और जब दरवाजा खोलकर लोग अंदर गए तो गोली अभिलाषा के बाएं कान के पास सर के आर-पार थी और अभिलाषा की मौत हो चुकी थी. पुलिस सूत्रों का मानना है कि अभिलाषा ने द्रवेश के सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.
(न्यूज का फोलोअप कुछ देर बाद ही)
सर्विस पिस्टल से दारोगा की पत्नी की मौत सर्विस पिस्टल से दारोगा की पत्नी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.