4 करोड़ मुनाफा देने वाले व्यापारियों को अपमानित किया डीआरएम ने

|आर.एन.यादव|02 जुलाई 2013|
मधेपुरा के व्यापारियों से रेलवे को होने वाला मुनाफा बेहद चौंकाने वाले हैं और इन मुनाफा देने वाले व्यापारियों की समस्या को बगैर सुने ही आज समस्तीपुर से मधेपुरा आये डीआरएम अरूण कुमार मल्लिक चलते बने. रेलवे के सरकारी आंकड़े के मुताबिक सिर्फ मधेपुरा के व्यापारियों से माल लाने व ले जाने के एवज में 4 करोड़ रूपये की आमदनी रेलवे को प्रतिमाह होती है. बता दें कि डीआरएम ने खुद ही पहल कर अपने स्थानीय अधिकारियों के द्वारा व्यापार संघ के सदस्यों व कुछ अन्य व्यवसायियों को उनकी समस्या सुनने हेतु आज आमंत्रित किया था. अपनी समस्या के समाधान के प्रति आशा रखते हुए व्यापारीगण पूर्व से ही डीआरएम के मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर स्वागत के लिए मौजूद थे. दल-बल और भारी सुरक्षा व्यवस्था में डीआरएम साहब आये, रैक प्वाइंट को देखा फिर मीडिया से कुछ अपनी बाते कहीं और सैलून में चढ गए. चढ़ते समय उन्होंने व्यापारियों को सैलून में ही आने का इशारा किया. और फिर जैसे ही व्यापारी अपनी समस्या डीआरएम साहब के पास रखने का प्रयास किये कि गार्ड ने हरी झंडी दिखा दिया. ट्रेन प्लेटफॉर्म से सरकने लगी और ऐसी विषम परिस्थिति में सभी व्यवसायी अपनी बात कहे बगैर किसी तरह ट्रेन से उतर पाए और व्यापारियों की सारी समस्याएं मन में ही धरी की धरी रह गई. डीआरएम के इस व्यवहार से आहत व्यापारियों ने इसे बुलाकर अपमानित करना कहा.
      इस मौके पर व्यापार संघ के अध्यक्ष योगेन्द्र प्राणसूखा, सचिव रविन्द्र यादव, ललन सिंह, अशोक सोमानी, जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अशोक चौधरी समेत दर्जनों व्यावसायियों ने कहा कि इस अपमान के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा. 
4 करोड़ मुनाफा देने वाले व्यापारियों को अपमानित किया डीआरएम ने 4 करोड़ मुनाफा देने वाले व्यापारियों को अपमानित किया डीआरएम ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.