मासूमों की मौत पर भाजपा ने निकाला कैंडल मार्च

 |मुरारी कुमार सिंह|18 जुलाई 2013|
छपरा में मिड डे मील से 22 बच्चों की हुई मौत पर जहाँ पूरे बिहार में बवाल मचा हुआ है वहीं मधेपुरा में भी इस घटना के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता खुल कर सड़क पर उतरे और कैंडल मार्च कर सरकार के प्रति अपना विरोध प्रदर्शित किया.
      मासूमों की मौत के लिए वर्तमान नीतीश सरकार को दोषी मानते हुए आज भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर उपस्थित हुए और पहले मिड-डे मील के कारण मौत के शिकार हुए बच्चों के लिए दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया. उसके बाद कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक से कर्पूरी चौक तक कैंडल मार्च निकाला.
      भाजपा के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता अधिवक्ता दिलीप सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार से भाजपा को हटे हुए चंद दिन भी नहीं हुए कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित होने लगी है. प्रशासन का भय लोगों के मन से निकल चुका है. उन्होंने कहा कि इस हृदयविदारक घटना की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने पद से इस्तीफ़ा दे देनी चाहिए. साथ ही श्री सिंह ने राज्य और केन्द्र सरकार से मांग की कि मिड डे मील का कोई वैकल्पिक रास्ता निकाल कर इसे खत्म करें ताकि और भी मासूम मौत के मुंह में जाने से बच सकें.
      इस मौके पर जिलाध्यक्ष अनिल यादव, नेपाली रजक, दिलमोहन सिंह, त्रिभुवन मंडल, अंकेश यदुवंशी, जटाशंकर कुमार, अमिताभ कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
मासूमों की मौत पर भाजपा ने निकाला कैंडल मार्च मासूमों  की मौत पर भाजपा ने निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.