बलात्कार में पूर्व मुखिया व पंचायत समिति सदस्य गिरफ्तार

|ए.सं.|18 जुलाई 2013|
एक शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में चौसा के एक पूर्व मुखिया तथा वर्तमान पंचायत समिति सदस्य मो० शाहजहाँ को चौसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि कि ये वही शाहजहाँ है जिस पर मधेपुरा पुलिस ने सीसीए लगा रखा था. शाहजहाँ हाल में ही जेल से छूटा था.
      घटना के बारे में बताया जाता है कि आलमनगर रामटोला की मानती देवी ने शाहजहाँ पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार उसने इसी तेरह तारीख को दूसरी शादी अपने प्रेमी बीड़ी, उदाकिशुनगंज के बिपिन राम से भागकर की थी और उसके बाद वह चौसा के पैना में अपनी चचेरी भाभी के यहाँ रह रही थी. पिछली रात को शाहजहाँ ने मानती और बिपिन को बुलाया और डराकर 50 हजार रूपये की मांग की. बिपिन को उसने रूपये की व्यवस्था के लिए भेज दिया और मानती को उसकी भाभी के घर. बिपिन के चले जाने पर शाहजहाँ ने फिर से कुछ और पूछताछ के लिए मानती को बुलाया और हथियार दिखाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया.
      चौसा के थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरूनेश के अनुसार उन्हें यह सूचना मिली कि कोई प्रेमी जोड़ा अभी पैना में रह रहा है. तहकीकात के दौरान पीड़िता ने थाने पर आकर पूरी कहानी सुनाई. पीड़िता के लिखित आवेदन पर पुलिस ने पूर्व मुखिया तथा वर्तमान पंचायत समिति सदस्य मो० शाहजहाँ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता का न्यायालय में बयान दर्ज कराने तथा मेडिकल टेस्ट के लिए मधेपुरा लाया गया है.
बलात्कार में पूर्व मुखिया व पंचायत समिति सदस्य गिरफ्तार बलात्कार में पूर्व मुखिया व पंचायत समिति सदस्य गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.