विकास अधिकारी के घर 22 लाख की चोरी

 |ए.सं.|16 जून 2013|
मधेपुरा शहर में चोरों ने पुलिस को चैलेन्ज ठोकते हुए एलआईसी के एक विकास अधिकारी के घर से बीती रात 20 लाख रूपये मूल्य के जेवर तथा 2 लाख रूपये नकद की चोरी कर ली. हाल में मधेपुरा शहर में हुई चोरियों में किसी घर में ये सबसे बड़ी चोरी मानी जा रही है.
टूटी खिड़की

     प्राप्त जानकारी के अनुसार मधेपुरा के वार्ड नं. 20 में भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी नीरज कुमार विगत 10 जून को अपने घर झाझा, जमुई चले गए थे तथा उनकी पत्नी औए दो बच्चे आसनसोल गए हुए थे. 
     रविवार की सुबह जब पूरा परिवार लौट कर वापस आया तो शयनकक्ष के पीछे की खिडकी का ग्रिल उखड़ा पाया और आलमीरा का लॉक टूटा पड़ा था. अंदर देखने पर पता चला कि घर के आलमीरा में रखे सारे जेवरात जिसकी कीमत बीस लाख रूपये आंकी जा रही है तथा दो लाख रूपये चोरों ने चुरा लिया है. घर के सारे कपड़े बिखरे हुए थे. मधेपुरा थाना में दिए आवेदन के अनुसार चोरी बीती रात हुई है.
      विकास अधिकारी ने चोरों के पैर के निशान चहारदीवारी पर मौजूद रहने के कारण पुलिस से श्वान दस्ता मंगाने की मांग की है.
      मधेपुरा थानाध्यक्ष के.बी. सिंह ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है और पुलिस जल्द ही सुराग ढूँढने का प्रयास करेगी. बता दें कि शहर में चोरी की घटना इन दिनों आम हो चली है और मधेपुरा पुलिस अब तक इसे चुनौती के रूप में लेकर काम करती नहीं दीख रही है.
विकास अधिकारी के घर 22 लाख की चोरी विकास अधिकारी के घर 22 लाख की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.