शाबास ! दो घंटे में तैयार कर दिया मधेपुरा के डॉक्टरों का वेबसाइट

 |वि० सं०| 19 मई 2013|
मधेपुरा के सात लड़कों ने मात्र दो घंटे में एक बहुपयोगी वेबसाईट तैयार कर ये दर्शा दिया है कि इंटरनेट के क्षेत्र में मधेपुरा काफी आगे बढ़ चुका है. www.koshidoctors.in  वेबसाईट पर फिलहाल मधेपुरा के अधिकाँश डाक्टरों का विस्तृत विवरण उपलब्ध करा दिया गया है. मधेपुरा के प्रमुख कम्प्यूटर संस्था समिधा ग्रुप से तीन महीने का कोर्स करने के बाद मधेपुरा के सात लड़कों रौशन राज, राजा कुमार, राहुल कुमार, सुशांत कुमार, मानस कुमार, राजश्री तथा रौशन कुमार ने मधेपुरा के लोगों की सेवा के उद्येश्य से यह वेबसाईट तैयार किया है. इस साईट पर फिजिशियन व सर्जन, बोन स्पेशलिस्ट, गायनेकॉलोजिस्ट, डेंटिस्ट तथा चाइल्ड स्पेशलिस्ट का अलग-अलग कॉलम बनाया गया है जिनमें सम्बंधित चिकित्सकों का फोन नंबर, क्लिनिक का स्थान, सुविधाएँ तथा उनके क्लिनिक में उपस्थित रहने का समय तक डाल दिया गया है.
      साईट बनाने वाले छात्रों ने बताया कि ये वेबसाईट अभी प्रारंभिक चरण में है और इसमें बहुत कुछ सुधार होने हैं और धीरे-धीरे इसमें कोशी इलाके के सभी चिकित्सकों का विस्तृत विवरण उपलब्ध करा दिया जाएगा ताकि लोग घर बैठे ऑनलाइन ही इलाके के डॉक्टरों के बारे में सारी जानकारी हासिल कर सकें. उन्होंने मधेपुरा टाइम्स से भी आग्रह किया कि इस वेबसाईट के कंटेंट को और अधिक उपयोगी बनाने में सहयोग करें.
शाबास ! दो घंटे में तैयार कर दिया मधेपुरा के डॉक्टरों का वेबसाइट शाबास ! दो घंटे में तैयार कर दिया मधेपुरा के डॉक्टरों का वेबसाइट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.