पुलिस-पब्लिक मीटिंग से आसान होगी समस्याएं

|संतोष भारतीय| 18 मई 2013|
पुलिस को पब्लिक-फ्रेंडली बनाने के लिए सरकार निरंतर प्रयासरत है और यदि पूरे जिले की बात करें तो अधिकाँश जगह पर पुलिस की छवि में सुधार हुए भी हैं. जिले में मठाही ओपी में आज शनिवार को पुलिस-पब्लिक मीटिंग के द्वारा लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढाने की कोशिश की गई.
      मठाही ओपी प्रभारी अ.नि. महेश कुमार यादव ने ओपी क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और प्रबुद्ध लोगों के साथ आज एक बैठक की और उन्हें या भरोसा दिलाया कि पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए है और आप अपनी समस्याएं चौबीस घंटे हमें सुना सकते हैं. उन्होंने अपना मोबाइल नं. 8051642238 जारी करते हुए लोगों से अपराध नियंत्रण में सहयोग की अपील की.
      बैठक में जनप्रतिनिधियों ने पुलिस से सुरक्षा और न्याय की उम्मीद जताते हुए कहा कि प्रशासन और लोगों के सहयोग से ही एक विकसित समाज की कल्पना की जा सकती है. बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि प्रत्येक महीने के द्वितीय बुधवार को पुलिस-पब्लिक बैठक आयोजित की जायेगी ताकि हर समस्या पर नजर रखी जा सके.
पुलिस-पब्लिक मीटिंग से आसान होगी समस्याएं पुलिस-पब्लिक मीटिंग से आसान होगी समस्याएं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.