जेंट्स ब्यूटी पार्लर पर छापा: तीन युवतियां, दो अधेड़ हिरासत में

पकड़ाई युवतियां
|राजीव रंजन|16 मार्च 2013|
हिरासत में ग्राहक
जिला मुख्यालय के बस स्टैंड के पास शिवानी जेंट्स पार्लर पर आज मधेपुरा पुलिस ने छापा मारा और पार्लर में मौजूद तीन युवतियों और दो अधेड़ लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति बस स्टैंड के पार्लर में जिस्म फरोशी के धंधे को अंजाम देने पहुंचे हैं. मधेपुरा के एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी के नेतृत्व में जब मधेपुरा पुलिस ने सूचना मिलने के पांच मिनट के बाद ही पार्लर पर छापा मारा तो पार्लर में तीन युवतियां थी और दो अधेड़ पुरुष मौजूद थे. पूछने पर पता चला कि एक युवती सिक्किम, दूसरी मुजफ्फरपुर तथा तीसरी मधेपुरा जिले की ही थी. वैसे तो पार्लर में किसी तरह की कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली फिर भी पूछताछ के लिए इन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. युवतियों ने बताया कि उनकी बाकायदा यहाँ नियुक्ति 3 हजार रूपये महीने पर हुई है जिस पर पुलिस जांच कर रही है कि आखिर इनके सूत्र कहाँ से जुड़े हैं जो इनकी नियुक्ति तक करते हैं. पकड़ाए ग्राहकों ने पुलिस से उन्हें छोड़ देने लिए यह कहते हुए काफी आरजू-मिन्नत की कि उनकी बड़ी बदनामी हो जायेगी पर पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई.
      इस पार्लर में देह का धंधा होता है या नहीं ये तो गहन पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा पर पार्लर का संचालक सचिन कुमार फरार बताया जाता है.
जेंट्स ब्यूटी पार्लर पर छापा: तीन युवतियां, दो अधेड़ हिरासत में जेंट्स ब्यूटी पार्लर पर छापा: तीन युवतियां, दो अधेड़ हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. The enquiry must go on and these immoral acts should be checked regularly. आखिर समझते क्या है ये लोग ?

    ReplyDelete

Powered by Blogger.